PBKS vs MI: जितेश और लियाम लिंविंगस्टोन ने उड़ाए मुंबई के परखच्चे तो फैंस ने जमकर उड़ाया रोहित का मजाक

PBKS vs MI: आईपीएल 2023 का 45वां मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस (PBKS vs MI) के बीच खेला गया। इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर शिखर धवन एंड कम्पनी को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया था। जिसे पंजाब के धाकड़ बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन और जितेश शर्मा ने दोनों हाथो से कबूला। इन दोनों बल्लेबाजो ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजो की धज्जियां उड़ा कर रख दी।

वहीं लियाम ने तो किसी भी गेंदबाज पर किसी भी प्रकार की कोई रहम ही नहीं की। वहीं जितेश ने भी एमआई की पलटन के गेंदबाजो के परखच्चे उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जिसके चलते पंजाब ने अपने निर्धारित 20 ओवर में 214 रन बोर्ड पर लगाए, इसी बीच मुंबई इंडियंस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं इन दोनों खिलाड़ियों के नाम के जमकर कसीदे पढ़े जा रहे है।

PBKS vs MI: जितेश और लिविंगस्टोन ने की मुंबई की सुताई

VIDEO: 20 लाख के खिलाड़ी ने कर दी करोड़ों की गलती, तो गुस्से से लाल-पीले हो गए रोहित शर्मा

पंजाब की टीम ने पारी की शुरूआत बेहद खराब की थी। लेकिन, शखर धवन और शॉर्ट के बीच हुई 49 रनों की पारी ने टीम को एक मजबूत शुरूआत जरूर दिलाई लेकिन, इसे आगे बढ़ाने का काम विस्फोटक बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन और युवा बल्लेबाज जितेश शर्मा ने किया। इन दोनों ने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से मैदान के चारो तरफ छक्के-चौको की बरसात की।

लियाम की ओर से 42 गेंदों का सामना करते हुए 82 रन की तूफ़ानी पारी खेली, तो वहीं उनका बखूबी साथ देते हुए 27 गेंदों का सामना करते हुए 49 रन का अहम योगदान दिया। इन दोनों ने मिलकर मुंबई की गेंदबाजी युनिट की जमकर खबर ली। सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा एंड कम्पनी को जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। वहीं तरह-तरह के कमेंट और मीम्स के जरिए जितेश और लियाम लिविंगस्टोन की जमकर तारीफ की जा रही है।

PBKS vs MI: मुंबई की टीम हुई ट्रोल