WATCH: यशस्वी जायसवाल की तूफानी बल्लेबाजी के फैन हुए विराट कोहली, ऐसा पोस्ट कर जीत लिया फैंस का दिल 
WATCH: यशस्वी जायसवाल की तूफानी बल्लेबाजी के फैन हुए विराट कोहली, ऐसा पोस्ट कर जीत लिया फैंस का दिल 

विराट कोहली: आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 56वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाईट राडर्स (RR vs KKR) के बीच खेला गया. इस मैच में संजू सैमसन ने टॉस जीतकर कोलकाता को पहले बल्लेबाज़ी करने का न्योता दिया। केकेआर ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए राजस्थान के सामने 150 रनों का लक्ष्य रखा था. तो वहीं लक्ष्य का पीछा करने उतरे राजस्थान के सलामी बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल ने केकेआर के गेंदबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा कर रख दी।

उन्होंने अपने आग उगलते बल्ले से सिर्फ 13 गेंदों में आईपीएल के इतिहास की सबसे तेज़ फिफ्टी जड़कर सभी को हैरान कर दिया। उनकी इस तूफानी बल्लेबाज़ी को देख हर कोई उनका दीवाना बन चुका है. रन मशीन कहलाए जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) भी यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की आतिशी पारी के फैन हो गए. विराट ने यशस्वी जायसवाल की तारीफ करते हुए एक खास पोस्ट भी किया है.

विराट कोहली भी हुए यशस्वी के फैन

WATCH: यशस्वी जायसवाल की तूफानी बल्लेबाजी के फैन हुए विराट कोहली, ऐसा पोस्ट कर जीत लिया फैंस का दिल 

कोलकाता के खिलाफ राजस्थान को जीत दिलाने में यशस्वी जायसवाल ने अहम भूमिका निभाई है. केकेआर के गेंदबाज़ों की रिमांड लेते हुए यशस्वी ने सिर्फ 13 गेंदों में अर्धशतक जड़कर विराट कोहली को भी अपना फैन बना लिया है. कोहली ने यशस्वी की बल्लेबाज़ी की तारीफ करते हुए अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर उनके लिए स्टोरी लगाई जिसमे किंग कोहली ने जायसवाल की तस्वीर के साथ लिखा,  “वाह, यह उनमें से कुछ सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी है जो मैंने इस समय देखी है, क्या टैलेंट है.”यशस्वी जायसवाल”

आईपीएल में जड़ा सबसे तेज़ अर्धशतक

केकेआर के खिलाफ तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए यशस्वी जायसवाल ने सबसे तेज़ अर्शतक जड़ने का कीर्तिमान अपने नाम कर लिया। इस मामले में यशस्वी ने यह बड़ा कारनामा करते हुए भारतीय बल्लेबाज़ केएल राहुल और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

गौरतलब है कि केकेआर के खिलाफ इस मुकाबले में यशस्वी ने 208.51 स्ट्राइक रेट से बल्लेबज़ी की. उन्होंने 47 गेंदों का सामने करते हुए 98 रन बनाकर राजस्थान को शानदार जीत दिलाई। जायसवाल का साथ देते हुए कप्तान संजू सैमसन ने भी 165.51 के स्ट्राइक रेट ने 48 रन बनाकर सिर्फ 13.1 ओवर में ही मैच खत्म किया। हालांकि जहां यशस्वी अपना शतक पूरा करने में 2 रनों से चूक गए तो वहीं सैमसन भी 2 रनों के रहते अपना अर्धशतक बनाने में नाकाम रहे.