KKR vs GT Match Highlights: 180 मिनट तक T20 का रोमांच, आखिरी 15 मिनट में बदला रुख, IPL के सबसे फ्लॉप खिलाड़ी ने गुजरात को जिताई हारी बाजी

KKR vs GT Match Highlights: 29 अप्रैल को ईडन गार्डंस में कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना गुजरात टाइटंस से हुआ। दोनों टीमों के बीच आईपीएल के 16वें सीजन का 39वां मुकाबला खेला गया। जहां टॉस जीतकर हार्दिक पांड्या ने पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए कोलकाता को आमंत्रण दिया। जिसके बाद मेजबान ने 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में टाइटंस ने 180 रन बनाए और 7 विकेट से मैच अपने नाम किया।

कोलकाता नाइट राइडर्स का गिरा पहला विकेट

तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर कोलकाता नाइट राइडर्स को पहला झटका लगा। मोहम्मद शामी ने एन जगदीशन को एलबीडब्ल्यू आउट किया। उन्होंने 19 रन बनाए। 3 ओवर के बाद 23/1।

शार्दुल ठाकुर हुए आउट

पांचवें ओवर की छठी गेंद पर मोहम्मद शामी ने शार्दुल ठाकुर का विकेट निकाला। उन्हें मोहित शर्मा ने कैच आउट किया। वह बिना खाता खोले पवेलियन लौटे। 5 ओवर के बाद 47/2।

रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने जड़ा अर्धशतक

KKR vs GT Match Highlights

रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने गुजरात के गेंदबाज़ों की कुटाई करते हुए खूब रन कुटे। इसी बीच उन्होंने 27 गेंदों में अर्धशतक जड़ा। 9 ओवर के बाद 80/2।

केकेआर को लगे दो झटके

11वें ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स को दो झटके लगे। पहले उन्होंने वेंकटेश अय्यर को एलबीडब्ल्यू आउट किया, जो 11 रन बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने नीतीश राणा को राहुल तवेतिया के हाथों आउट कराया। 11 ओवर के बाद 88/4।

रिंकू-गुरबाज़ की जोड़ी ने संभाली कोलकाता की पारी

पांचवें विकेट के लिए रिंकू सिंह और रहमानुल्लाह गुरबाज़ के बीच बेहद ही शानदार साझेदारी हुई। दोनों ने संयुक्त रूप से 28 गेंदों में 47 रन बनाए। लेकिन 15.2 ओवर में नूर अहमद ने गुरबाज़ को राशिद खान के हाथों आउट करवा दिया। उन्होंने 39 गेंदों में 81 रन जोड़े। 16 ओवर के बाद 137/5।

रिंकू सिंह हुए फेल

KKR vs GT Match Highlights

18वें ओवर की तीसरी गेंद पर रिंकू सिंह आउट हुए। 19 रन की पारी खेलने के बाद वह अपना कैच जोशुआ लिटिल के हाथों में थमा बैठे। उन्होंने अपने नाम 19 रन दर्ज किए। 18 ओवर के बाद 156/6।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने बनाया मजबूत स्कोर

कोलकाता नाइट राइडर्स ने आंद्रे रसेल और रहमानुल्लाह गुरबाज़ की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी के बूते 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन का स्कोर खड़ा किया। 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर मोहम्मद शामी ने आंद्रे रसेल का विकेट लिया। उन्हें राहुल तवेतिया ने कैच आउट किया।

ऋद्धिमान साहा हुए आउट

पांचवें ओवर की पहली गेंद पर आंद्रे रसेल ने ऋद्धिमान साहा को आउट किया। उनका कैच हर्षित राणा ने लपका। दस गेंदों में दस रन बनाकर साहा पवेलियन औटे। 5 ओवर के बाद 47/1।

हार्दिक पांड्या बने हर्षित राणा का शिकार

KKR vs GT Match Highlights

10.4 ओवर में हार्दिक पांड्या को हर्षित राणा ने एलबीडब्ल्यू आउट किया। उन्होंने 20 गेंदों में 26 रन बनाए। 11 ओवर के बाद 92/2।

अर्धशतक से चुके शुभमन गिल

12वें ओवर की दूसरी गेंद पर शुभमन गिल को सुनेल नरेन ने पवेलियन भेजा। उन्हें आंद्रे रसल ने कैच आउट किया। उनके बल्ले से 49 रन निकले। 12 के ओवर के बाद 98/3।

सुयश शर्मा से हुई बड़ी चूक

16वें ओवर की पहली गेंद पर सुयश शर्मा ने डेविड मिलर का अहम कैच छोड़ा। जोकि कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए काफ़ी महंगा साबित हो सकता है। आंद्रे रसेल ने डेविड को अपने जाल में फंसाने के लिए शॉर्ट गेंद डाली, जिसमें वह लगभग फंस भी गए थे। लेकिन सुयश की गलती ने सब कुछ बदल दिया। 16 ओवर के बाद 142/3 और जीत के लिए 28 गेंदों में 38।

गुजरात टाइटंस की हुई शानदार जीत 

डेविड मिलर और विजय शंकर की ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी और आतिशी साझेदारी के बूते गुजरात टाइटंस ने सात विकेट से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 179 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में टाइटंस ने 180 रन बनाए और 7 विकेट से मैच अपने नाम किया।