आंद्रे रसल के OUT होने पर काव्या मारन ने चिल्ला-चिल्ला कर उड़ाया मजाक, तो कैरिबियाई बल्लेबाज को आया भयंकर गुस्सा

काव्या मारन: आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स की धाकड़ बल्लेबाज़ आंद्रे रसल के बल्ले से कई अच्छी पारियां देखने को मिली है। लेकिन 4 मई को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ़ हुए मुकाबले में वह बड़ी पारी खेलने में आउट हुए। मयंक मार्कंडे ने उन्हें छोटे रन के स्कोर में ही पवेलियन वापसी भेज दिया। वहीं, उनके आउट होने के बाद एसआरएच की मालकिन काव्या मारन काफ़ी खुश हुईं। जिसकी वह लाइव मैच में झूमती हुई दिखीं। जिसका वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है।

आंद्रे रसेल के आउट होने के बाद खुशी से झूमती दिखी काव्या मारन

आंद्रे रसल

कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी के 16 ओवर में गेंदबाज़ी करने के लिए मयंक मार्कंडे आए। इस ओवर की दूसरी गेंद उन्होंने आंद्रे रसल को डाली। धाकड़ बल्लेबाज़ को अपनी फिरकी के जाल में फंसाते हुए ऑफ स्टंप के बाहर फ्लाइटेड गेंद डाली। जिसका फायदा उठाने के लिए रसल ने लॉन्ग ऑन पर बड़ा शॉट खेला। लेकिन गेंद बल्ले का बाहरी किनारा लेकर शॉर्ट थर्ड मैन पर चली गई और नटराजन ने घुटनों के बल झुकते हुए गेंद को अपनी कमर की ऊंचाई पर दोनों हाथों से लपक लिया।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े क्रिकेटर, जिनसे लाइव मैच में पंगे ले चुके हैं विराट कोहली, लिस्ट में टीम में 3 कप्तान का नाम भी है शामिल

काव्या मारन हुई खुश

काव्या मारन

आंद्रे रसल का वीडियो सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए काफ़ी अहम था। इसलिए जैसे ही उनका विकेट गिरा वैसे ही एसआरएच के खेमे में जश्न का माहौल छा गया। इसी बीच स्टैंड्स पर मौजूद हैदराबाद की मालिक काव्या मारन भी बेहद खुश दिखीं। जिसके वजह से वह अपनी सीट पर ही उछलती और जोर-जोर से ताली बजाती नजर आईं।

वहीं, अब उनके इस रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। हालांकि पवेलियन लौटते हुए आंद्रे रसल को उनका इस प्रकार जश्न मनाना रास नहीं आया, जिसके बाद उन्होंने गुस्से में उनकी ओर देखा। बात की जाए पारी की तो रसल ने 15 गेंदों पर 160 के स्ट्राइक रेट से 24 रन बनाए। इसमें एक चौका और दो छक्के भी शामिल थे।

यहां देखें वीडियो – 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में इन 3 खूबसूरत स्टार किड्स ने बटोरी सुर्खियां, लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर की पत्नी भी शामिल