"वो क्या गेंदबाजी करता है", जीत हैट्रिक लगाने का बाद रोहित शर्मा ने जाहिर की खुशी, दिल खोलकर की अर्जुन की जमकर तारीफ
"वो क्या गेंदबाजी करता है", जीत हैट्रिक लगाने का बाद रोहित शर्मा ने जाहिर की खुशी, दिल खोलकर की अर्जुन की जमकर तारीफ

रोहित शर्मा: आईपीएल का 25वां मुकाबला सनराइज़र्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस (SRH vs MI) के बीच खेला जा रहा है. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान 192 रन बनाए. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए  सनराइज़र्स हैदराबाद 178 रनो पर ऑलआउट हो गई. हैदराबाद को अंत में 6 गेंदों में 20 रन चाहिए थे, लेकिन अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी शादार गेदबाजी के चलते  मुंबई ने यह मुकाबला 14 रनों से जीतवा दिया. जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपन टीम के युवा गेंदबाज अर्जुन की जमकर तारीफ की है.

रोहित शर्मा ने दिल खोलकर अर्जुन की तारीफ

No description available.

आईपीएल के 16वें सीजन में मुंबई इंडियंस को हैदराबाद के खिलाफ तीसरी जीत मिल गई है. इस मुकाबले में एमआई के सभी प्लेयर्स ने अपना बेस्ट दिया. जिसकी वजह से 14 रन से जीत मिली. वहीं इस मैच में कैमरून ग्रीन ने अपनी विस्फोटक  बल्लेबाजी से गेंदबाजों के होश उड़ा दिए तो अर्जुन तेंदुलकर ने अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया वहीं इस मैच में मिली जीत के बाद रोहित शर्मा ने बातचीत के दौरान अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा,

”इस मैदान से मेरी बहुत सी यादें जुड़ी हैं. तीन साल यहां पर खेला और एक ट्रॉफी भी जीते। हम बस अपनी गेंदबाजी लाइन अप को आत्‍मविश्‍वास देना चाहते थे. जब आईपीएल शुरू हुआ तो कई तो आईपीएल में खेले भी नहीं थे. यह अच्‍छा है कि वह अपना काम करके जा रहे हैं, जब भी उनको मौका मिल रहा है। हम बस टेंपों सेट करने के बारे में बात करते हैं. हम जानते हैं कि पावरप्‍ले में रन बनाने के अलावा हम में से एक को एंकर करना होगा.”

अर्जुन तेंदुलकर की तारीफ में हिटमैन ने आगे कहा,

”हम खुश हैं कि ऐसे बल्‍लेबाज निकलकर आ रहे हैं. हमने पिछले सीजन तिलक वर्मा को देखा है और इस बार भी देख रहे हैं कि वह गेंदबाज नहीं गेंद को देख रहा है. (अर्जुन तेंदुलकर पर) वह हमारे साथ तीन साल से है. वह जानता है कि टीम को उससे क्‍या चाहिए. उसके प्‍लान भी सटीक हैं. वह चीजों को आसान भी रखता है. शुरुआत में स्विंग करता है और अंत में सटीक यॉर्कर भी कर रहा है.”

अर्जुन ने 20नें ओवर में खिफायती गेंदबाजी

अर्जुन तेंदुलकर

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल में अपना डेब्यू कर लिया है. हमने उन्हें पहले ओवर में गेंदबाजी करते हुए भी देख लिया. जिसमें उन्होंने सिर्फ 4 रन खर्च किए थे. वहीं हैदराबाद को जब जीत के लिए 6 गेंदों में 20 रन चाहिए तो कप्तान रोहित शर्मा ने अर्जुन तेंदुलकर पर भरोसा जताया. अंतिम ओवर में अर्जुन ने सिर्फ 6 रन ही खर्च किए. और 14 रन से अपनी टीम को जीत दिला दी. दिलचस्प बात यह रही कि अर्जुन नें आपीएल करियर नें भुवनेश्वर कुमार के रूप में अपनी पहली विकेट हासिल कर ली है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: ईशान किशन ने हिटमैन की तरह जड़ा पुल शॉट, तो खुशी से झूम उठीं रोहित-सूर्या की पत्नी, जमकर ठोकी ताली

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...