"मैच से पहले ही मैंने सबसे कहा था कि...", LSG के खिलाफ उतरने के पहले Faf Du Plessis ने सभी को दी थी चेतावनी
"मैच से पहले ही मैंने सबसे कहा था कि...", LSG के खिलाफ उतरने के पहले Faf Du Plessis ने सभी को दी थी चेतावनी

Faf du Plessis: लखनऊ सुपर जाइंट्स और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर (LSG vs RCB) के बीच खेले गए मुकाबले में RCB की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 126 रन बनाए. वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ की टीम काफी मुश्किल में नजर आई.

आरसीबी की अच्छी गेदंबाजी के सामने लखनऊ की टीम  108 रन ही बना सकीं और रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर ने यह मुकाबले  18 रनों से जीत लिया. इस मैच में मिली जीत के बाद कप्तान फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) ने खुशी का ईजहार करते हुए बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

Faf du Plessis ने मैच के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

No description available.

आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) ने इस मुकाबले में अच्छी कैप्टेंसी ही नहीं बल्कि बेहतरीन बल्लेबाजी भी की. उनकी 44 रनों की पारी की वजह से ही RCB 126 रनों के सम्मानजनक स्कोर पहुंच सकीं. इस मैच मिली जीत के बाद पोस्ट मैच में बात करते हुए फाफ ने कहा,

”यह पिच चिन्नास्वामी से बिल्कुल विपरीत थी. हमने पहले छह ओवरों में वास्तव में अच्छा खेला. तभी आप उसी तरह खेल सकते हैं. छह ओवर में पचास की साझेदारी करना मैच बदलने वाला था. पहले बल्लेबाजी करना अहम था. स्पिनरों के लिए कड़ी मेहनत थी.यदि आप गेंद को अच्छे क्षेत्र में फेंक सकते हैं, तो स्कोर करना काफी कठिन होता है”

फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis) ने आगे कहा,

”मुझे 135 रनों का स्कोर ठीक लगा, क्योंकि मेरे दिमाग में यह वास्तव में अच्छा स्कोर था.  मैदान पर जाने से पहले हमने खिलाड़ियों से कहा कि यह मैच जिताने वाला स्कोर है. लगा कि अगर हम पावरप्ले में 2-3 हासिल कर लेते हैं, खासकर केएल के नहीं होने से तो यह मुश्किल होगा”

फाफ बने मैन ऑफ द मैच

"मैच से पहले ही मैंने सबसे कहा था कि...", LSG के खिलगफ उतरने के पहले फाफ ने सभी को दी थी चेतावनी, मैच के बाद किया खुलासा

कप्तान फाफ डुप्लेसिस (Faf du Plessis)  इस सीजन अच्छी लय में नजर आ रहे हैं. उनके बल्ले से लगातार रन देखने को मिल रहे हैं, उन्होंने इस मुश्किल पर 44 रनों की पारी खेली. इस पिच पर बल्लेबाजों को एक-एक रन बनाना पहाड़ के जैसा लग रहा था, लेकिन फाफ ने अपनी क्लास दिखाते हुए इस मैच की बेस्ट पारी खेली. जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी सम्मानित किया गया.

यह भी पढ़े;  हाथ मिलाने के बाजाय हाथ उठाने चले थे गौतम, इस वजह से विराट-गंभीर में हुई भयंकर लड़ाई, वायरल VIDEO से हुआ खुलासा

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...