मैथ्यू शॉर्ट ने शमी को जड़े 2 बैक टू बैक चौके, तो बौखलाए हार्दिक करने लगे अश्लील इशारे

मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आईपीएल 2023 का 18वां मैच खेला गया। इस मुकाबले में कप्तान शिखर धवन ने सनाराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ़ अच्छी बल्लेबाज़ी करने में नाकामयाब रहे मैथ्यू शॉर्ट को प्लेइंग इलेवन में जगह दी। इस मैच में उन्होंने धमाकेदार बल्लेबाज़ी कर बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया।

वह मैच में बड़ी पारी नहीं खेल सके, लेकिन अपनी छोटी पारी में उन्होंने चौकों की झड़ी लगा दी। इसी बीच उन्होंने मोहम्मद शामी के एक ओवर में बैक टू बैक बाउंड्री जमा सबको दंग कर दिया। जिसके बाद कप्तान हार्दिक पांड्या अजीबोगरीब रिएक्शन देते दिखे। वहीं, अब इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है।

मैथ्यू शॉर्ट के बैक टू बैक दो चौके देख चौंके हार्दिक

मैथ्यू शॉर्ट ने शमी को जड़े 2 बैक टू बैक चौके, तो बौखलाए हार्दिक करने लगे अश्लील इशारे

पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2023 का अपना चौथा मुकाबला गुजरात टाइटंस को अपने होम ग्राउंड पर खेला। मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में हुए इस मैच में बेहतरीन बैटिंग लाइनअप वाली पंजाब की टीम बल्लेबाज़ी में बुरी तरह से फ्लॉप हुई। मैथ्यू शॉर्ट और शाहरुख खान के अलाव कोई भी खिलाड़ी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ी नहीं कर सका।

वहीं, मैथ्यू ने चौकों की बरसात कर गुजरात के गेंदबाज़ों को जमकर तंग किया। इसी बीच उन्होंने शामी की ओवर में बैक टू बैक दो बाउंड्री लगाई। जिसको देख हार्दिक पांड्या अजीबोगरीब रिएक्शन देखे। दरअसल, पीबीकेएस की पारी का तीसरा ओवर शामी लेकर आए। इस ओवर की चौथी और पांचवीं गेंद पर शॉर्ट ने चौके जमाए। वहीं, उनके इन दोनों फॉर को देख हार्दिक बौखला गए और अलग से इशारे करते नजर आए।

यह भी पढ़ें: IPL 2023: एमएस धोनी के इस एक अहम फैसले के दम पर चेन्नई ने लखनऊ को 12 रन से हराया, राहुल की ये गलती भी बनी LSG की हार का कारण

यह भी पढ़ें – VIDEO: टिम डेविड ने नेट पर मचाई तबाही, 1 ओवर में कूटे 23 रन, गेंदबाज की कुटाई कर लगाई चौके-छक्के की झड़ी

मैथ्यू शॉर्ट को चौके लगाते देख हार्दिक के उड़े होश