"माही भाई का जलवा है, बाकी सब हलवा है", 10वीं बार CSK को फाइनल में पहुंचाकर सोशल मीडिया पर छाए एमएस धोनी, आ गई मीम्स की बाढ़

GT vs CSK: एमएस धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने क्वालीफायर-1 में गुजरात टाईटंस को रौंदकर आईपीएल 2023 के फाइनल में जगह पक्की कर ली है। 23 मई की रात को दोनों टीमें चेपॉक में फाइनल में प्रवेश करने के इरादे से उतरी थी। हार्दिक की ओर से टॉस जीतने के बाद चेन्नई को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया।

जहां ऋतुराज गायकवाड की फिफ्टी के बूते चेन्नई ने 173 रन का लक्ष्य निर्धारित किया। जिसका पीछा करते हुए गुजरात की पारी बुरी तरह से लड़खड़ा गई। यहां तक की शुभमन गिल के 42 रन भी टीम को जीत नहीं दिला पाए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर जमकर गिल का मजाक उड़ाया जा रहा है। साथ ही एमएस धोनी की जमकर तारीफ की जा रही है।

MS Dhoni के आगे गुजरात ने टेके घुटने

"माही भाई का जलवा है, बाकी सब हलवा है", 10वीं बार CSK को फाइनल में पहुंचाकर सोशल मीडिया पर छाए एमएस धोनी, आ गई मीम्स की बाढ़

सबसे पहले बात की जाए मैच की तो अपने गढ़ में खेल रही चेन्नई ने एक बार फिर दूसरी टीम को फीका कर दिया। डेवोन कॉनवे और ऋतुराज गायकवाड की सलामी जोड़ी ने ही पहले विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी कर दी थी। लेकिन मध्य ओवर में गुजरात ने वापसी की और शिवम दुबे, अजिंक्य रहाणे और एमएस धोनी (MS Dhoni) को सस्ते में समेट दिया। लेकिन ऋतुराज की 60 रन की पारी के बूते चेन्नई ने 172 रन का आंकड़ा छू लिया।

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात के बल्लेबाज शुरुआत से ही फंसे हुए नजर आए। ऋद्धिमान साहा, हार्दिक पंड्या, दासून शनाका और डेविड मिलर जैसे दिग्गज स्पिन के जाल में फंस गए। इस बैटिंग क्रम के फ्लॉप होने के चलते गुजरात की हार सुनिश्चित हो गई थी, लेकिन उम्मीद की किरण के रूप में शुभमन गिल 14वें ओवर तक टिके रहे।

इस दौरान उन्होंने 38 गेंदों का सामना करते हुए 42 रन की पारी खेली। लेकिन उनका यह प्रयास जीत दिलाने के लिए काफी नहीं था। हालांकि माही के 10वीं बार फाइनल में प्रवेश करने पर उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, जिसका एक नमूना आप नीचे देख सकते हैं।

सोशल मीडिया पर हुई MS Dhoni की वाह-वाही

यह भी पढ़ें – कप्तानी के घमंड में हार्दिक ने उड़ाई खेल भावना की धज्जियां, ऋतुराज के OUT होते ही भद्दे तरीके से मनाया जश्न, VIDEO हुआ वायरल