VIDEO: GT vs CSK क्वालीफायर में हुई मैच फिक्सिंग! LIVE मैच में आशीष नेहरा ने जय शाह से की मुलाकात

23 मई को गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के बीच आईपीएल 2023 का पहला क्वालिफ़ायर मैच खेला गया। चेपॉक के एम ए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच भिड़ंत हुई। टॉस जीतकर हार्दिक पांड्या ने मेजबान टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम का प्रदर्शन ठीक रहा। इसी बीच चेन्नई की पारी के दौरान एक ऐसा वीडियो देखने को मिला, जिससे सब हैरान रह गए। इस वीडियो में फिक्सिंग के संकेत दिखे। आइए जानते हैं कि क्या है ये पूरा माजरा….

GT vs CSK में हुई मैच फिक्सिंग!

GT vs CSK

दरअसल, एम ए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए गुजरात टाइटंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें गुजरात टाइटंस के असिस्टेंट कोच आशीष कपूर और हेड कोच आशीष नेहरा नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में कपूर हेड कोच के पास जाते हैं और उनके कान में कुछ कहते हैं।

दूसरी ओर चेन्नई के सीईओ काशी विश्वनाथन BCCI के सचिव जय शाह के पास में बैठे हुए हैं। काशी बीसीसीआई सचिव से कुछ कहते हैं और कुछ बताते हैं। हालांकि, ये नहीं पता चला कि वह उनसे क्या बोल रहे हैं लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वह शाह को बता रहे हैं कि नेहरा उनसे मिलना चाहते हैं। फिर जय इशारों में उनकी इस बात का जवाब देते हैं। वैसे तो अब तक ये मामला साफ नहीं हुआ है।

इसलिए हम फिक्सिंग जैसे मामले की पुष्टि नहीं करते हैं।

गौरतलब यह है कि टॉस गंवाकर पहले बल्लेबाजी करने आई चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 173 रन का टारगेट सेट किया। इस दौरान ऋतुराज गायकवाड की धमाकेदार पारी देखने को मिली। उन्होंने 44 गेंदों पर 60 रन बनाए।

यहां देखिए वीडियो:

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के बाद कभी खेलते हुए नजर नहीं आएंगे यह 5 भारतीय दिग्गज, नंबर-3 को माना जाता है मलिंगा से भी घातक

यह भी पढ़ें: गुजरात के लिए शतक जड़कर शुभमन गिल ने विराट को दिया श्रेय, तो ‘रुमर ससुर’ सचिन तेंदुलकर को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा