रिंकू सिंह ने तूफ़ानी बल्लेबाजी कर बचाई KKR की लाज, तो सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात

SRH vs KKR: सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ़ कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज़ रिंकू सिंह ने धमाकेदार प्रदर्शन कर एक बार फिर महफ़िल लूटने का काम किया। गेंदबाज़ों को रिमांड में लेते हुए उन्होंने खूब रन कुटे। उन्होंने 34 गेंदों पर 46 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। इसी पारी के बूते नीतीश राणा की नाइट राइडर्स टीम स्कोरबोर्ड पर 171 रन लगाने में कामयाब हुई। वहीं, रिंकू की बल्लेबाज़ी से फैंस बेहद ही खुश हुए। जिसकी वजह से उनकी सोशल मीडिया पर जमकर वाहवाही हुई।

रिंकू सिंह ने खेली धमाकेदार पारी

"रिंकू भाई अंगार है, बाकी सब बेकार है", रिंकू सिंह ने तूफ़ानी बल्लेबाजी कर बचाई KKR की लाज, तो सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बरसात

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 9 विकेट के नुकसान पर 171 रन स्कोरबोर्ड पर लगाई। इस बीच नीतीश राणा ने 42 रन और रिंकू सिंह ने 46 रन की पारी खेली। जेसन रॉय 20 रन और आंद्रे रसल ने 24 रन बनाकर आउट हुए। हर्षित राणा और रहमानुल्लाह गुरबाज़ बिना खाता खोले पवेलियन लौटे, जबकि वेंकटेश अय्यर ने 7 रन, सुनील नरेन ने 1 रन और शार्दुल ठाकुर ने 8 रन बनाए।

हैरदारबाद के लिए प्रत्येक गेंदबाज़ ने विकेट हासिल की। भुवनेश्वर कुमार, कार्तिक त्यागी, एडेन मार्करम और मयंक मार्कंडे के नाम एक-एक विकेट दर्ज हुई, जबकि मार्को यानसेन और टी नटराजन के हाथों दो-दो सफलताऐं लगी।वहीं, फैंस रिंकू की पारी से बेहद ही खुश हुए। जिसकी वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर बल्लेबाज़ की जमकर तारीफ़ की।

यह भी पढ़ें: 5 बड़े क्रिकेटर, जिनसे लाइव मैच में पंगे ले चुके हैं विराट कोहली, लिस्ट में टीम में 3 कप्तान का नाम भी है शामिल

यह भी पढ़ें: IPL 2023 में इन 3 खूबसूरत स्टार किड्स ने बटोरी सुर्खियां, लिस्ट में भारतीय क्रिकेटर की पत्नी भी शामिल

रिंकू सिंह की पारी से खुश हुए फैंस