VIDEO: CSK के फाइनल में पहुंचते ही जश्न में चूर हुए ड्वेन ब्रावो, लिफ्ट रुकवा कर मटकाई कमर
VIDEO: CSK के फाइनल में पहुंचते ही जश्न में चूर हुए ड्वेन ब्रावो, लिफ्ट रुकवा कर मटकाई कमर

ड्वेन ब्रावो: मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (CSK vs GT) के बीच आईपीएल 2023 का पहला क्वालिफायर मुकाबला खेला गया. सीएसके ने इस मुकाबले में गुजरात को 15 रनों से हराकर फाइनल का  टिकट पक्का कर लिया. जोकि 28 मई को खेला जाएगा. इस मैच मिली जीत के बाद चेन्नई के सभी खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें बॉलिंग कोच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) अन्य खिलाड़ियों नाचते हुए नजर आए.

फाइनल में पहुंचने पर ड्वेन ब्रावो ने किया जमकर डांस

VIDEO: CSK के फाइनल में पहुंचते ही जश्न में चूर हुए ड्वेन ब्रावो, लिफ्ट रुकवा कर किया नाच-गाना, जमकर मटकाई कमर

चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस को क्वालिफायर मुकाबले में हराकर 10वीं बार फाइनल में जगह बना ही है. 16वें सीजन में फाइनल में पहुंचने के बाद खिलाड़ियों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. इस मैच मिली जीत के बाद चेन्नई के खिलाड़ियों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) लिफ्ट में ही नाचने लग गए. टीम के खिलाड़ियों ने भी खूब जश्न मनाया. होटल की लिफ्ट में टीम के खिलाड़ियों ने जमकर डांस किया और खिलाड़ी खुशी जमकर थिरकते हुए नजर आए.

चेन्नई ने गुजरात को हराकर फाइनल में बनाई जगह

पहला क्वालीफायर(CSK vs GT) मैच जीतने के लिए गुजरात टाइटंस के सामने 173 रनों का लक्ष्य है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सीएसके ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 172 रन बनाए. गुजरात टाइटंस के ओपनर शुभमन गिल और साहा पारी की शुरूआत करने आए, गुजरात को बेहद खराब शुरुआत मिली है.

वहीं इस लक्ष्य का पीछा करते हुए  गुजरा टाइटंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 157 सिमट गई और चेन्नई ने यह मुकाबला 15 रनों से जीत लिया. हालांकि इस मैच मे मिली हार के बाद गुजरात की टीम को एक और चांस मिलेगा. उनका सामना एलिमिनेटर में लखनऊ से होगा.

यह भी पढ़े: कप्तानी के घमंड में हार्दिक ने उड़ाई खेल भावना की धज्जियां, ऋतुराज के OUT होते ही भद्दे तरीके से मनाया जश्न, VIDEO हुआ वायरल

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...