“अब हम लगातार जीतेंगे…", SRH के खिलाफ तूफानी पारी के बाद सातवें आसमान पर पंहुचा कैमरून ग्रीन का घमंड, सभी टीमों को दी चेतावनी

Cameron Green: आईपीएल 2023 में बीते दिन सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस (SRH vs MI) के बीच हुए मैच में MI ने 14 रन से जीत दर्ज की। मुंबई की इस जीत में कैमरून ग्रीन की अहम भूमिका रही। टीम के लिए कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने 40 गेंदों में सबसे बड़ी नाबाद 64 रन की पारी खेली, उनकी इस पारी में 6 चौके और 2 छक्के शामिल हैं।

इसके बाद गेंदबाजी में भी ग्रीन ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने 4 ओवर में 7.20 की इकॉनमी से 29 रन खर्च कर एक विकेट अपने नाम किया। इसके लिए उन्हें POTM यानी ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ से नवाजा गया। प्लेयर ऑफ द मैच मिलने के बाद ग्रीन सातवें आसमान पर नजर आए। वो कैसे आइये आपको बताते हैं।

निश्चित तौर पर हम जीत के मूमेंटम को साथ जारी रख सकते हैं- कैमरून ग्रीन

SRH vs MI Match Highlights

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने जाने के बाद, ग्रीन ने कहा, “मुझे लगता है कि पहले कुछ मैच मेरे और हमारी टीम के लिए सीखने का अवसर थे। कुछ कठिन स्थितियाँ थीं (जब मैं बल्लेबाजी करने के लिए आया था)। लेकिन, खुशी है कि योजनाओं ने काम किया। डेथ ओवरों में अपनी गेंदबाजी में प्रगति पर हूं। निश्चित तौर पर हम जीत के मूमेंटम को साथ जारी रख सकते हैं।” इस बयान पर गौर करें तो लगता है कि प्लेयर ऑफ द मैच बनने के बाद ग्रीन (cameron green) सातवें आसमान पर नजर आ रहे थे।

मालूम हो कि मुंबई ने ग्रीन को इस सीजन से पहले 17.50 करोड़ रुपये की मोती राशि देकर टीम का हिस्सा बनाया था। अपने शुरुआती मैचों में ग्रीन का प्रदर्शन काफी खराब रहा, लेकिन हैदराबाद के खिलाफ ग्रीन ने शानदार पारी खेली। हालांकि लीग अभी काफी लंबी है, लेकिन यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या ग्रीन अपनी टीम के लिए ऐसा प्रदर्शन बरकरार रख पाएंगे या नहीं।

ऐसे था SRH vs MI का हाल मैच
 cameron green ,कैमरून ग्रीन , player of the match , srh vs mi , ipl 2023
इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस मैच की बात करें तो इस मैच में हैदराबाद ने टॉस जीतकर मुंबई को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 192 रन बनाए। जवाब में हैदराबाद 19.5 ओवर में 178 रन ही बना सकी। अर्जुन तेंदुलकर ने अपना पहला आईपीएल विकेट लिया।