विराट कोहली का फैन निकला गंभीर का चेला, फिफ्टी पूरी करने के बाद खास अंदाज में मनाया जश्न

विराट कोहली: मंगलवार को आईपीएल का 45 मुकाबाला लखनऊ और चेन्नई के बीच खेला गया. सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जो टीम के हित में साबित हुआ. LSG की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरूआत पुरी तरह से बिखर गई. लेकिन 7वें पायदान पर बल्लेबाजी करते हुए आयुष बदोनी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

धोनी के समझाने के बाद भी चाहर ने वही गलती की और आयुष बडोनी (Ayush Badoni) ने सिक्स जड़कर अपना छक्का पूरा किया. इसके बाद उन्होंने विराट कोहली के (Virat Kohli) स्टाइल में अपने अर्धशतक जड़कर सेलिब्रेशन किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो हो गया.

Ayush Badoni ने विराट कोहली स्टाइल में मनाया जश्न

Image

चेन्नई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में लखनऊके बल्लेबाजी पूरी तरह से ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. लेकिन युवा खिलाड़ी आयुष बडोनी (Ayush Badoni) ने अपनी क्लास दिखाते हुए 33 गेंदों में 59 रन ठोक डाले. उनकी इस पारी में 2 चौके और 6 छक्के देखने को मिले.

इस दौरान दिलचस्प बात यह रही कि आयुष बडोनी ने अपना अर्धशतक पूरा करते हुए कोहली के स्टाइल में सेलिब्रेशन किया. उन्होंने डगआउट में बैठे हुए LSG के मेंटॉर गौतम गंभीर की ओर फ्लाइंंग किस किया.

बदोनी ने गंभीर के जख्मों किया ताजा

Image

आयुष बडोनी (Ayush Badoni) के इस रिक्शन को देखते हुए किंग कोहली याद ताजा हो गई क्योंकि कक यानी मंगलवार को एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में  गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली. वहीं बडोनी  कोहली की तरह अग्रेशन दिखाते हुए फ्लाइंग Kiss दी. वैसे भी इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वह किंग कोहली के जबराफैन हैं.

यहां देखें वीडियो – 

यह भी पढ़े: बारिश की वजह से रुका LSG vs CSK मैच, नहीं शुरू हुआ खेल तो इस  टीम को होगा भारी नुकसान, टूट जाएगी प्लेऑफ़ की उम्मीदें

Rubin Ahmad

रूबिन अहमद 'क्रिकेट एडिक्टर' ऑनलाइन में सब एडिटर हैं. दिल्ली विश्वविद्यालय साउथ...