Arshdeep Singh ने उड़ाई खेल भावना की धज्जियां, KKR के नए-नवेले बल्लेबाज को दिखाई हेकड़ी

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स के विरूध्द निर्धारित 20 ओवरो में 192 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए केकेआर की टीम डगमगाती हुई नजर आई। केकेआर के दो बल्लेबाज महज 23 रनों के स्कोर पर आउट होकर पलेलियन लौटे। इन दोनों विकेट को चटकाने में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की अहम भूमिका रही।

उन्होंने अपने स्पेल के पहले ओवर की पहली गेंद पर आते ही मंदीप सिंह का कप्तान शिखर धवन को विकेट चटका कर दिया था। इसी बीच उन्हें दूसरी सफलता भी उसी ओवर में जल्द ही मिल गई। इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह बल्लेबाज को आउट करने के बाद आंख दिखाते हुए नजर आ रहे है। जिसका अंदाजा आप खुद वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

Arshdeep Singh ने की रॉय के साथ घटिया हरकत

No description available.

दरअसल, पारी का दूसरा ओवर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) लेकर आए। बायें हाथे के तेज गेंदबाज ने आते ही पहली गेंद पर मंदीप सिंह को एक बाउंसर गेद डाली जिस पर वह सैम करन के हाथो में अपना कैच थमा बैठे और 2 रन बनाकर पवेलियन लैट गए। इसके बाद बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करते हुए नितीश राणा ने बॉलिंग ऑलराउंडर अनुकुल रॉय को नंबर-1 पायदान पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा। उन्होंने अर्शदीप की दूसरी गेंद पर चौका मार अपना खता चौके के साथ खोला। जिस पर तेज गेंदबाज बौखला गए थे।

इसके बाद उन्होंने ओवर की आखिरी गेंद पर रॉय को सिकंदर रजा के हाथो में कैच आउट करवा दिया। इसके बाद रॉय जब आउट होकर वापसी लौट रहे थे। इसी दौरान अर्शदीप खेल को शर्मसार कर देने वाली एक हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए। जिसमें वह युवा खिलाड़ी को आंखे दिखा कर घूर रहे है। फैंस उनकी इस हरकत को कतई पसेंद नहीं कर रहे है।

यहां देखें वीडियो – 

Arshdeep Singh की शानदार गेंदबाजी

पंजाब किंग्स ने आईपीएल सीजन 16 में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को रिटेन किया था। वह इस टीम के सबसे बेहतरीन गेंदबाजो में से एक है। वह टीम इंडिया के लिए व्हाइट बॉल क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे है। इसी बीच उन्होंने केकेआर की टीम की पहले मैच के पहले ओवर में महज 4 रन देकर 2 खिलाड़ियों को पवेलयन की तरफ भेजा।