विराट कोहली ने डेविड वॉर्नर का कैच लेकर उड़ाया मजाक, पति के गरम तेवर देख उछल पड़ी अनुष्का शर्मा

विराट कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की जमकर कुटाई की। उन्होंने अपनी शानदार पारी से टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम की बेहद खराब शुरूआत हुई। पहला विकेट पहले ओवर की चौथी गेंद पर गिरने के बाद डेविड वॉर्नर बहुत ज्यादा प्रेशर में आ गए थे।

जिसका असर उन पर क्रीज पर भी देखने को मिला। लगातार अच्छी फॉर्म में चल रहे वॉर्नर महज 19 रन बनाकर किंग कोहली के हाथ में कैच थमा कर आउट हुए। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा उनके इस कैच को लपकते ही मैदान में कूद-कूद कर जश्न मनाती हुई कैमरे में कैद हुई। जिसका अंदाजा आप इस वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

विराट कोहली के कैच से खुश हुई पत्नी अनुष्का शर्मा

विराट कोहली ने डेविड वॉर्नर का कैच लेकर उड़ाया मजाक, तो पति के तेवर देख खुशी से उछल पड़ी अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

दिल्ली कैपिटल्स के तीन खिलाड़ी महज 2रन के स्कोर पर आउट हो कर पवेलियन लौट चुके थे।इस दौरान डेविड वॉर्नर काफी ज्यादा प्रेशर में नजर आ रहे थे। दवाब इतना बढ़ गया कि टीम को तेज शुरूआत दिलाने की कोशिश करने लगे। हालांकि, उन्होंने आउट होने से पहले कुछ शानदार शॉट्स भी खेले। लेकिन, पारी के छठवें ओवर में वह अपना विकेट किंग कोहली के हाथो में दे बैठे। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। पारी का छठवां ओवर आरसीबी के नए नवेले और पर्दापरण करने वाले विजकुमार फेंक रहे थे। वहीं वॉर्नर उनके युवा होने का भरपूर फायदा उठाने की कोशिश करना चाहते थे।

अनुष्का शर्मा ने मनाया विराट कोहली कैच का जश्न

विराट कोहली ने डेविड वॉर्नर का कैच लेकर उड़ाया मजाक, तो पति के तेवर देख खुशी से उछल पड़ी अनुष्का शर्मा, वायरल हुआ VIDEO

लेकिन, वॉर्नर को यह नहीं पता था कि यह गेंदबाज कुछ अलग ही सोच कर मैदान पर उतरा है। दरअसल, इस ओवर की चौथी गेंद पर वॉर्नर चौका लेने की फिराक में थे। लेकिन, शॉर्ट लेग में 30 गज के दायरे में खड़े हुए विराट कोहली ने उनका आसान सा कैच लपका। इस कैच को देखत ही मैदन में मैच देखने आई उनकी पत्नि अनुष्का शर्मा बीच दर्शक दीरगाह में खड़े होकर उनके कैच का जश्न मनाने लगी। इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखे वीडियो: