KKR के खिलाफ मिली हार नहीं पचा पाए एडन मारक्रम, बताया कैसे हाथ से फिसली जीती हुई बाजी

एडन मारक्रम: आईपीएल 20223 का 47वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच केला गया। यह मुकाबला हैदराबाद के गढ़ राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में केला गया। इस मैच में हैदराबाद के सामने केकेआर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 172 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में हैदराबाद की टीम को 5 रनों से करारी हार मिली। हालांकि, एडन मारक्रम ने इस मैच को जीतने की पूरी कोशिश की। लेकिन, उनके आउट होने के बाद पूरी टीम ताश के पत्तो की तरह बिखरती हुई नजर आई। इसी बीच उन्होंने इस हार के बाद एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

खराब बल्लेबाजी की वजह से हारे- एडन मारक्रम

"मुझे भरोसा नहीं हो रहा...", KKR के खिलाफ मिली हार नहीं पचा पाए एडन मारक्रम, बताया कैसे हाथ से फिसली जीती हुई बाजी

केकेआर की टीम ने महज 172 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसका पीछा करते हुए दोनों सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल और अभिषेक शर्मा ने बेहतर शर्मनाक शुरूआत दिलाई। वहीं इन दोनों के बाद राहुल त्रिपाठी भी सस्ते में आउट हो गए। इसी बीच एडन मारक्रम ने कहा कि,

“कठिन, आखिरी हमें अच्छी क्रिकेट खेलनी थी लेकिन हम गलत हो गए। भरोसा करना मुश्किल है। क्लासेन ने अच्छी बल्लेबाजी की, मैंने शुरुआत में संघर्ष किया और यही कारण था कि हम शॉर्ट आउट हुए। गेंदबाज अच्छे थे, हम खुद को मैदान पर फेंक रहे थे। बल्लेबाजों ने भी शुरुआत की।

इसे लेना कठिन है, हम इससे सीखते हैं। यदि हम अमल नहीं कर सकते हैं, तो हमें नेट्स पर वापस जाने और बेहतर योजना बनाने की जरूरत है। ये लोग इस स्थान पर खेल चुके हैं इसलिए हमें पता है कि क्या उम्मीद करनी है। (अब हर खेल को जीतना जरूरी है) उम्मीद है कि स्थिति हममें सर्वश्रेष्ठ लाएगी। उम्मीद है, हम खुद को एक बाहरी मौका देने के लिए चार में से चार जा सकते हैं।”

एडन मारक्रम नहीं दिला सके जीत

एडन मारक्रम ने हैनरिक क्लासेन के साथ मिलकर शानदार साझेदारी की थी। उनकी बीच हुई साझेदारी ने पारी को बखूबी संभाला। लेकिन, क्लासेन 36 रन बनाकर उनका साथ छोड़ कर पवेलियन लौट गए। हालांकि, उनके जाने के बाद मारक्रम ने कुछ बेहतरीन शॉट्स जरूर खेले। लेकिन, वह टीम को जीत नहीं दिला सके। उन्होंने 40गेंदो का सामना करते हुए 41 रनों की पारी खेली।