VIDEO: एडन मारक्रम की उड़ान, नितीश राणा परेशान, SRH के कप्तान ने 5 सेकंड तक हवा में उड़कर लपका करामाती कैच

एडन मारक्रम: आईपीएल 2023 का 47वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया।यह मुकाबला हैदराबाद के हॉमग्राउंड राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में एडम मारक्रम एंड कम्पनी को टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का मौका मिला था। जहां उन्होंने इस मौके को भुनाते हुए दोनों हाथ से कबूला।

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायकरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एडन मारक्रम ने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी और एक शानदार कैच लपक कर नितीश राणा को आउट कर पवेलियन की तरफ भेजा। मारक्रम ने अपनी उल्टी तरफ दौड़ कर इस कमाल के कैच को हवां में डाइव मार कर पकड़ा। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

एडन मारक्रम ने पकड़ा नितीश राणा का नामुनकिन कैच

VIDEO: एडन मारक्रम की उड़ान, नितीश राणा परेशान, SRH के कप्तान ने 5 सेकंड तक हवा में उड़कर लपका करामाती कैच

नितीश रामा बल्ले से काफी ज्यादा शानदार नजर आ रहे ते। उन्होंने केकेआर के ज्यादातर सबी गेंदबाजो की जमकर पिटाई की। हालांकि, उनके हत्ते सबसे ज्यादा कार्तिक त्यागी आए। लेकिन, इसी बीच वह पारी के 12वें ओवर में कप्तान एडन मारक्रम की गेंद पर कैच आउट हो गए। ये कैच बहुत बेहतरीन था।दरअसल, पारी का यह ओवर मारक्रम डाल रहे थे। राणा आक्रामक तेवर अपनाते हुए खूंकार दिखाई दे रहे थे।

वहीं इसी ओवर की दूसरी गेंद पर राणा एक बड़ा छक्के वाला शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन, मारक्रम की जादुई गेंद उनके बल्ले पर घुम गई और गेंद बीच मैदान में ही ही खड़ी हो गई। इस कैच को लपकने के लिए मारक्रम ने अपनी उल्टी तरफ एक लंबी दौड़ लगाई और कैच को हैरतअंगेज अंदाजा में पकड़ा। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

नितीश राणा ने खेली सुलझी हुई पारी

नितीश राणा बल्लेबाजी करने के लिए पारी के दूसरे ही ओवर में आ गए थे। केकेआर को दो झटके महज 16 रन के स्कोर पर गिर गए थे। इसके बाद ऱय भी 20 रन बनाकर आउट हुए। वहीं उन्होंने रिंकू सिंह के साथ मिल कर पारी को एक नया आयाम प्रदान किया। नितीश ने मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदो का सामना करते हुए 42 रनों की पारी खेली। उनकी पारी में 3 छक्के और 3 चौके शामिल रहे।