एमएस धोनी की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग देख अफ्रीकी खिलाड़ी को हुई जलन, माही को लेकर दे डाला ऐसा बयान
एमएस धोनी की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग देख अफ्रीकी खिलाड़ी को हुई जलन, माही को लेकर दे डाला ऐसा बयान

आईपीएल 2023 में एमएस धोनी (MS Dhoni) का क्रेज़ गज़ब का देखने को मिल रहा है. दुनिय भर में माही के करोड़ो प्रशंसक हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. माही को इस साल बहुत ज्य़ादा प्यार मिल रहा है और वह जिस शहर में भी मैच खेल रहे होते हैं. वहां उनके फैंस पीली टी-शर्ट में पहुंच कर उनका प्रोत्साहन बढ़ाने पहुंच जाते हैं. वहीं उनकी फैन फॉलोइंग को देख साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (Graeme Smith) ने चौंकाने वाली बात कही है.

एमएस धोनी की पॉपुलैरिटी से हैरत में है अफ्रीकी खिलाड़ी

एमएस धोनी की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग देख अफ्रीकी खिलाड़ी को हुई जलन, माही को लेकर दे डाला ऐसा बयानग्रीम स्मिथ का शुमार खुद एक धाकड़ बल्लेबाज़ों के रूप में किया जाता है. उन्होंने अपनी कप्तानी के दम साउथ अफ्रीका को कई बड़े मैच जीताएं हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने एमएस धोनी की फैन फॉलोइंग को लेकर बड़ा दावा किया औरल कहा.

“मैं हर जगह धोनी की फैन फॉलोइंग के लेवल को देखकर हैरान हूं. हर जगह उनका एक बड़ा फैन बेस है. साउथ अफ्रीका में भी लोग धोनी को प्यार करते हैं”.

इस सीज़न माही की फैन फलॉइंग देखकर हर कोई हैरान है. उनका जलवा अभी भी कायम है

एमएस धोनी भी कर रहे हैं फैंस का जमकर मनोरंजन

एमएस धोनी की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग देख अफ्रीकी खिलाड़ी को हुई जलन, माही को लेकर दे डाला ऐसा बयानगौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी MS Dhoni इस बार सीएसके के लिए फीनिशर की भूमिका निभा रहे हैं. वह कुछ गेंद के लिए मैदान पर उतरते हैं और महफिल को लूट लेते हैं. उनके फैंस के मुताबिक शायद माही इस बार अपना आखिरी आईपीएल सीज़न खेल रहे हैं. उन्होंने इस सीज़न 48 की औसत के साथ 11 मैच में 96 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 204.26 का रहा है. माही ने छोटी छोटी पारियां खेल अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

सीएसके कर रही है शानदार प्रदर्शन

एमएस धोनी की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग देख अफ्रीकी खिलाड़ी को हुई जलन, माही को लेकर दे डाला ऐसा बयान

सीएसके इस सीज़न एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है. सीएसके ने अब तक कुल 12 मैच खेला है. टीम को 7 मुकाबले में जीत और 4 में हार मिली है और एक मैच ड्रा रहा है. इस सीज़न सीएसके अपने लय में दिखाई दे रही है. हालांकि पिछले सीज़न की बात की जाए तो सीएसके अंक तालिका में 9वें स्थान पर मौजूद थी. लेकिन इस बार वह 7 जीत के साथ 15 अंक हासिल कर चुकी है और दूसरे नंबर पर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें:  विराट के नाम से चिढ़ाने पर गौतम गंभीर ने जश्न मनाने की कर ली थी तैयारी, मैच के बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा