शुभमन गिल की शतकीय पारी के आगे डी विलियर्स ने भी झुकाया सिर, तारीफ में पढ़े जमकर कसीदे, बोले- 'मेरे पास शब्द नहीं...'

बीती रात आईपीएल 2023 के खेले गए दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने बेहतरीन पारी का मुजायरा पेश किया. मुंबई इंडियंस के खिलाफ उन्होंने शानदार शतककीय पारी खेलकर गुजरात टाइटंस को फाइनल में प्रवेश कराया. शुभमन की धमाकेदार पारी की बदौलत गुजरात टाइटंस ने मुंबई को बुरी तरह से रौंद दिया. गिल की तूफानी पारी के बाद सोशल मीडिया पर कई दिग्गज क्रिकेटर उनके नाम के कसीदे पढ़ रहे हैं. और इस कड़ी में एबी डिविलियर्स का नाम भी शामिल हुआ.उन्होंने भी गिल के बारे में बड़ी बातें लिखी.

एबी डिविलियर्स ने की गिल की तारीफ

शुभमन गिलशुभमन गिल ने मुंबई ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 129 रन की दमदार पारी खेली. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई चर्चित हस्तियों ने उनके नाम के कसीदे पढ़े. गिल की शतकीय पारी के बाद विराट कोहली से लेकर एबी डिविलियर्स ने उनकी तारीफ की. एबी डी विलियर्स ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से 2 ट्वीट किए पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा ‘कि मेरे पास गिल की पारी के लिए कोई शब्द नहीं है.’ हालांकि एबी डिविलियर्स ने दूसरे ट्वीट में गिल के बारे में शानदार बातें लिखी. इसके अलावा उन्होंने गिल की पारी को भी खास बताया.

वेल प्लेड शुभमन – एबी डिविलियर्स

शुभमन गिल की शतकीय पारी के आगे डी विलियर्स ने भी झुकाया सिर, तारीफ में पढ़े जमकर कसीदे, बोले- 'मेरे पास शब्द नहीं...'एबी डी विलियर्स अपने अधिकारी सोशल मीडिया हैंडल से शुभ मन की तारीफ करते हुए लिखा.

“क्षणों की पहचान करने और निरंतरता के साथ तेजी दिखाने की उनकी क्षमता उन्हें अपने खुद की क्लास में रखती है. ये भी ध्यान में रखें कि, उनके ज्यादातर खेल अहमदाबाद में हुए हैं जो आसपास के बड़े मैदानों में से एक हैं. वेल प्लेड शुभमन”

गौरतलब है कि ए बी डिविलियर्स को मिस्टर 360 के नाम से जाना जाता है. उन्होंने भी क्रिकेट जगत में एक खास उपलब्धि को अपने नाम किया है ऐसे में डिविलियर्स ने गिल की तारीफ की है इसलिए ये शुभमन गिल के लिए बहुत बड़ी बात है.

गिल का लगातार तीसरा शतक

शुभमन गिल की शतकीय पारी के आगे डी विलियर्स ने भी झुकाया सिर, तारीफ में पढ़े जमकर कसीदे, बोले- 'मेरे पास शब्द नहीं...'आईपीएल 2023 में शुभमन गिल का बल्ला बढ़ चढ़कर बोला है. खास बात यह है कि उन्होंने सीजन का तीसरा लगातार शतक जमाया. उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 60 गेंद का सामना किया जिसमें उन्होंने 129 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस पारी में 10 छक्के और 7 चौके शामिल थे हैं उन्होंने इस दौरान 215 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की. इसके अलावा गिल आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए. ऑरेंज कैप भी उनके सर पर शोभा बढ़ा रही है.

यह भी पढ़ें: गुजरात और चेन्नई के बीच खेला जाएगा फाइनल तो भड़क गई सारा तेंदुलकर, लगा डाले फिक्सिंग के आरोप, ट्वीट हुआ वायरल