Hardik Pandya-NCA

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एक बयान दिया. पिछले साल हुए T-20 विश्वकप को लकेर उन्होंने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. टी20 वर्ल्ड कप को लेकर हार्दिक ने हाल में कहा था कि सिलेक्टर्स ने उन्हें सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर ही चुना था. हार्दिक पांड्या की ये प्रतिक्रिया विराट कोहली के कोच (Virat Kohli coach Raj kumar Sharma) राजकुमार को  बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. जिस पर उन्होंने हार्दिक पांड्या को जमकर लताड़ लगाई.

पांड्या के बयान पर राजकुमार शर्मा ने कही ये बात

rajkumar sharma hardik pandya

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

हार्दिक पांड्या और विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा में एक तीखी बहस देखने को मिली है. टी20 वर्ल्ड कप को लेकर हार्दिक ने हाल में कहा था कि सिलेक्टर्स ने उन्हें सिर्फ बल्लेबाज के तौर पर ही चुना था. जिस पर कोच राजकुमार शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

“किसी भी टीम के सिलेक्शन में कोच और कप्तान की कुछ डिमांड होती है, हालांकि आखिरी फैसला सिलेक्टर्स के हाथ में ही होता है। अगर हार्दिक पांड्या का सपोर्ट किया गया, तो उनको ऐसा बचकाना बयान नहीं देना चाहिए। आपको कोच को शुक्रिया कहना चाहिए कि उन्होंने आपको टीम में चुना। हार्दिक चीफ सिलेक्टर को लेकर जो बातें कह रहे हैं, उस पर तो चीफ सिलेक्टर को सफाई देनी चाहिए।”

टीम में Hardik Pandya की वापसी कब होगी?

hardik pandya

टी20 वर्ल्ड कप से ही भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) टीम इंंडिया से बाहर चल रहे है. उनकाे वेस्टइंडीज से खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज में भी नहीं चुना गया. क्योंकि जबतक हार्दिक पांड्या बॉल और बल्ले से कमान नहीं दिखा पाएंगे. जबतक उनका टीम में वापसी कर पाना बेहत मुश्किल है. टीम लगातार कंपटीशन बढ़ता ही जा रहा है.

भारतीय टीम को ऑलराउंडर  के रूप में  शार्दुल ठाकुर और वेंकटेश अय्यर जैस खिलाड़ी मिल गया है. जिनको सेलेक्टर्स लगातार मौका दे रहे है. ऐसे में हार्दिक पांड्या को टीम मे वापसी करने कड़ी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. मगर हार्दिक के फैंस के लिए राहत की बात ये है कि वो  इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में नई फ्रेंचाइजी टीम अहमदाबाद की अगुवाई करते नजर आएंगे. इस दौरान हार्दिक पांड्या को बॉलिंग करते हुए देखा जा सकता है. जो भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत हो सकते है.