IND vs AUS

IND vs AUS Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट – Australia tour of India

IND vs AUS ODI Series, 2023 मैच डिटेल्स:

IND vs AUS 2nd ODI

IND vs AUS के बीच खेले जाने वाली एकदिवसीय श्रृंखला का दूसरा मैच 19 मार्च को YS Raja Reddy Stadium, Cuddapah में खेला जाएगा। यह मैच 01:30 PM(IST) बजे शुरू होगा इस मैच का सीधा प्रसारण व अपडेट Fancode app और cricketaddictor.com पर उपलब्ध रहेगा।

IND vs AUS ODI Series, 2023 मैच प्रीव्यू:

भारतीय टीम ने पहले रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम को 5 विकेट से हराकर श्रृंखला में जीत के साथ आगाज किया है। भारतीय टीम के तरफ से पहले मुकाबले में  मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया तथा लोकेश राहुल और रवींद्र जडेजा की सूझबूझ भरी बल्लेबाजी के बदौलत टीम मैच जीतने में कामयाब रही।

ऑस्ट्रेलिया टीम के तरफ से पहले मुकाबले में मिचेल मार्श,मिचेल स्टार्क ने अच्छा प्रदर्शन किया इस मैच में टीम को अपने बल्लेबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलिया टीम इस मैच में अपनी पिछली गलतियों से सबक लेते हुए श्रंखला में बराबरी के इरादे से मैदान में उतरेगी वहीं भारतीय टीम इस मैच में भी अपनी जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी। रोहित शर्मा की टीम में वापसी से भारतीय टीम पहले से कहीं ज्यादा मजबूत नजर आ रही है। 

IND vs AUS ODI Series, 2023 मौसम रिपोर्ट:

आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश होने की भी संभावना है। तापमान 31.49 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है।

IND vs AUS ODI Series, 2023 पिच रिपोर्ट:

यह पिच बल्लेबाजों के अनुकूल है दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान नजर आया है इसलिए टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही निर्णय रहेगा। 

पहली पारी का औसत स्कोर:

यहां पर पहली पारी का औसत स्कोर 224 रन है।

दूसरी पारी का औसत स्कोर:

यहां पर दूसरी पारी का औसत स्कोर 270 रन है।

संभावित एकादश IND:

इशान किशन/रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (wk), हार्दिक पांड्या (c), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी

संभावित एकादश AUS:

ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीवन स्मिथ (c), मार्नस लाबुस्चगने, जोश इंगलिस (wk), ग्लेन मैक्सवेल, कैमरन ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, मिचेल स्टार्क, एडम ज़म्पा

IND vs AUS ODI Series, 2023 ड्रीम टीम टॉप पिक्स:

लोकेश राहुल; लंबे समय से खराब प्रदर्शन के वजह से आलोचकों का शिकार रहे लोकेश राहुल ने पिछले मुकाबले में 75 रन की मैच जिताऊ पारी खेलकर आलोचकों को करारा जवाब दिया है। इस मैच में भी यह विकेटकीपर सेक्शन से ड्रीम टीम में एक अच्छा विकल्प रहेंगे।

मिचेल मार्श; ये ऑस्ट्रेलिया टीम के अनुभवी सलामी बल्लेबाज है। पिछले मुकाबले में इन्होंने 65 गेंदों में 81 रन बनाए यह बल्ले के साथ साथ गेंद से भी अच्छा योगदान कर सकते हैं। इस मैच में भी टीम को इनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद है।

हार्दिक पंड्या; यह भारतीय टीम के प्रमुख ऑलराउंडर हैं। पिछले मुकाबले में इन्होंने 25 रन बनाए और 1 विकेट लिया इस मैच में भी ये बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। 

मिशेल स्टार्क; ऑस्ट्रेलिया टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज है। पिछले मुकाबले में इन्होंने अपनी टीम के लिए 3 विकेट लिए इस मैच में भी ये 2 से 3 विकेट निकाल सकते हैं। 

रवींद्र जडेजा; यह काफी बेहतरीन टीम ऑलराउंडर है पिछले मुकाबले में इन्होंने अपनी टीम के लिए 2 विकेट लिए और 45 रन बनाए इस मैच में भी यह ड्रीम टीम में एक बेहतरीन पिक रहेंगे। 

मोहम्मद शमी; अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी  पिछले मुकाबले में किफायती गेंदबाजी करते हुए 17 रन देकर 3 विकेट लिए इस मैच में भी गेंदबाजी सेक्शन से यह ड्रीम टीम में एक अच्छा विकल्प रहेंगे।

IND vs AUS ODI Series, 2023 कप्तान/उपकप्तान विकल्प:

कप्तान:विराट कोहली, मिचेल मार्श,रोहित शर्मा 

उपकप्तान:स्टीव स्मिथ,हार्दिक पांड्या,रविंद्र जडेजा 

ड्रीम 11 टीम 1:

IND vs AUS

विकेटकीपर; केएल राहुल

बल्लेबाज: विराट कोहली, स्टीव स्मिथ,मिचेल मार्श

आल राउंडर;हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा,मार्कस स्टोइनिस

गेंदबाज;मोहम्मद सिराज,मोहम्मद शमी,मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा

ड्रीम 11 टीम 2:

IND vs AUS

विकेटकीपर; केएल राहुल

बल्लेबाज: विराट कोहली, स्टीव स्मिथ,मिचेल मार्श,रोहित शर्मा 

आल राउंडर;हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा,मार्कस स्टोइनिस

गेंदबाज;मोहम्मद सिराज,मोहम्मद शमी,मिशेल स्टार्क

IND vs AUS ODI Series, 2023 विशेषज्ञ सलाह:

पिछले कुछ मुकाबला पर नजर डाली जाए तो इस पिच पर बल्लेबाजों को काफी मदद प्राप्त होती है औसत स्कोर इस मैदान पर 225-275 रन के बीच रहा है। मिशेल स्टार्क,स्टीव स्मिथ इस मैच में ग्रैंड टीम में कप्तान और उपकप्तान के तौर पर एक अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। 

IND vs AUS ODI Series, 2023 संभावित विजेता:

IND टीम के मैच जीतने की संभावना ज्यादा है। वह इस मैच में ज्यादा मजबूत टीम नजर आ रही है।

सभी Cricket Match Prediction और Fantasy Tips प्राप्त करें – CLICK HERE 

Cricket Match Prediction | IPL 2022 Auction | Today Match Fantasy Tips | Fantasy Cricket Tips | ICC Teams RankingsCricket News and Updates | Cricket Liv

 

Ashish Khudania

Am a blog writer