Sara Tendulkar
Pic credit: twitter

एक बार फिर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो रही है। हालही अम्बानी परिवार के बेटे की शादी में सारा तेंदुलकर रेड कलर की ड्रेस में पहुंची थी। उस समय भी उनकी तस्वीर कुछ इसी अंदाज में वायरल हो रही थी। सचिन दुनिया भर में काफी पसंद किए जाते है और उनके फैंस ने अब उनके बेटे और बेटी दोनों को सोशल मीडिया पर फॉलो करना शुरू कर दिया है।

IMG 20180712 110016
Pic credit: youtube ( the pic which got viral on internet last time)

हालही चर्चे में थी सारा तेंदुलकर, जब एक फैन कर रहा था छुप कर उनका पीछा

Sara Tendulkar
Pic credit: twitter

हालही सारा तेंदुलकर काफी चर्चे में रही थी , जब उनके एक फैन ने उन्हें काफी हद तक परेशान किया था। काफी दिनों से वह छुप-छुप कर उनका पीछा करता था और उनसे शादी करना चाहता था। ‘

सचिन के आफिस में इस इंसान को करीब 20 से 25 बार बुलाया गया था। हद तब पार हो गई थी ,जब उसने अपनी कलाई पर सारा के नाम का एक टैटू दिखाया। जब बात हाथ से निकल गई तो पुलिस को भी इस मामले में आना पड़ा था।

इंस्टा पर पोस्ट की नई तस्वीर , हो रही जमकर वायरल

कुछ दिन पहले ही सारा तेंदुलकर ने अपनी एक तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में वो बहुत खूबसूरत लग रही है और इंटरनेट पर यह वायरल भी हो रही है। ऐसा लगता है यह तस्वीर लोनावला की है। उनकी वायरल होती ये तस्वीरें खुद व खुद उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ाती दिख रही है।

लगातार उनकी खूबसूरती बहुत को घायल कर रही है।उनकी नई तस्वीर इंटरनेट पर देख लोग उन्हें एक स्टार की तरह देखना शुरू कर चुके है। पहले उनके बॉलीवुड में एंट्री मारने की खबर ने भी काफी जोर पकड़ा था।

हालही अंडर-19 इंडिया में चयनित हुए है बेटे अर्जुन

arjun tendulkar
Pic credit: Getty images

बेटी सारा की तरह बेटे अर्जुन भी मीडिया और फैंस की नजर में है। हालही अर्जुन तेंदुलकर श्रीलंका दौरे के लिए इंडिया U-19 में चयनीत किए गए है। अर्जुन इस श्रृंखला में जरूर अच्छा प्रदर्शन करना चाहते होंगे। इस श्रृंखला को ले वो काफी दबाब में होंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *