Zaheer Khan

ICC T20 World cup 2021:भारतीय टीम को अपने पहले ही मुकाबलें (IND vs PAK) में चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम अपना अगला मुकाबला रविवार 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी. अब इस मुकाबलें को लेकर भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज ज़हीर खान (Zaheer Khan) ने एक बड़ा बयान दिया है. ज़हीर (Zaheer Khan) ने भारतीय टीम को न्यूजीलैंड (IND vs NZ) की चुनौती से सावधान रहने को कहा है. दोनों टीमें अपना- अपना पहला मुकाबला हार चुकी है. ऐसे में दोनों टीम इस मुकाबलें में अपना पूरा जोर लगाएगी.

न्यूजीलैंड में है गजब का जोश, भारतीय टीम को सावधान रहने की जरुरत : Zaheer Khan

Zaheer Khan

क्रिकबज पर बातचीत के दौरान जहीर खान (Zaheer Khan) ने केन विलियमसन (Kain Williamson) की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड टीम की जमकर प्रशंसा की. जहीर खान (Zaheer Khan) केन विलियमसन की टीम की उस कोशिश की तारीफ की, जिसने पूरे मैच में कभी भी अपनी उम्मीदें नहीं खोईं. वह हर मैच जीतना चाहते हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए केवल 134 रन बनाने के बावजूद 16वें ओवर तक खेल न्यूजीलैंड के पक्ष में था. जहीर खान (Zaheer Khan) ने कहा कि, ”

एक बात तो तय है कि न्यूजीलैंड हर मैच जीतना चाहता है और उसमें गजब का जोश है. हां, पाकिस्तान के खिलाफ उनका नतीजा उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा, लेकिन उन्होंने जो फाइट दिखाई वह शानदार थी, उन्होंने पहली पारी में ज्यादा रन नहीं बनाए, लेकिन गेंदबाजी और फील्डिंग में उन्होंने जो प्रयास किया, वह बताता है कि उन्होंने कभी अपनी उम्मीद नहीं खोई. और भारत को इससे सावधान रहना चाहिए

करो या मरो होने वाला है न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला

Zaheer Khan

उन्होंने (Zaheer Khan) आगे कहा कि, ”

हम सभी जानते हैं कि अगर भारत अपनी क्षमता के अनुसार खेलता है, तो किसी भी टीम के लिए उसके खिलाफ खड़ा होना आसान नहीं होगा. किसी भी टीम के लिए जीत की लय को जल्द से जल्द हासिल करना हमेशा महत्वपूर्ण होता है, खासकर विश्व कप में. इस बार भारत अपना पहला मैच हार गया है और उसे सुनिश्चित करना चाहिए कि अब बहुत देर न हो जाए. न्यूजीलैंड के खिलाफ अगला मैच ‘करो या मरो’ वाला है. भारत बनाम न्यूजीलैंड मैच, जो संभावित रूप से ‘वर्चुअल क्वार्टर फाइनल’ हो सकता है, 31 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.