zaheer khan wife

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) को स्विंग का सरताज कहा जाता है. क्योंकि उनकी इन स्विंग और आउट स्विंग के सामने बड़े से बड़े बल्लेबाज क्लीन बोल्ड हो गए. लेकिन खुद जहीर खान खुद इस अभिनेत्री के प्यार में खुद को क्लीन बोल्ड होने से नहीं बचा पाए. बता दे जहीर खान भले क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो, लेकिन वो अपनी  पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. चलिए जानते हैं कि कौन हैं वो बॉलीवुड एक्ट्रेस जिससे जहीर खान ने शादी रचाई.

7 अक्टूबर को Zaheer Khanने मनाया 44वां जन्मदिन

Zaheer Khan
Zaheer Khan

भारतीय टीम के सफल गेंदोबाजों की लिस्ट में शुमार होते हैं. उन्होंने अपनी धारदार से बॉलिंग टीम कई मैच जिताए हैं. जहीर ने अपने 14 साल के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में भारत की ओर से खेलते हुए कुल 92 टेस्ट और 200 वनडे मैच खेले. इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 311 और वनडे मैचों में 282 विकेट हासिल किए. ऐसे फैंस उनको जन्मदिन कैसे विश करना भूल सकते हैं. तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan Birthday) शुक्रवार (7 अक्टूबर) को अपना 44वां जन्मदिन मनाया. जिसके बाद उन्हें दुनिया भर से बधाईंया मिली.

इस जहीर खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस ने रचाई शादी

Zaheer Khan

भारतीय टीम के खिलाड़ी किसी ना किसी वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में बन रहते हैं. वहीं इस लिस्ट में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) का नाम भी आता है. जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. उन्होंने साल 2017 में बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे (Sagarika Ghatge) शादी की.

इस कपल की अपनी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. बता दें कि दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों ने आईपीएल-2017 के दौरान अपनी सगाई का ऐलान किया. फिर क्या था यह खूबसूरत जोड़ी ने 23 नवंबर 2017 कोर्ट मैरिज पारिवरिक जीवन की नई पारी का आगाज किया.

खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं सागरिका घाटगे

Zaheer Khan

सागरिका घाटके (Sagarika Ghatge) का जन्म 1986 में महाराष्ट्र के कोलापुर जिले में हुआ था. सागरिका एक शाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनकी दादी सीताराजे घाटगे इंदौर के महाराजा तुकोजीराव होल्कर तृतीय की बेटी थीं. वहीं अगर सागरिका घाटके बात करें वो भारतीय मॉडल और फिल्म अभिनेत्री हैं. जिन्होंने 2007 में चक दे इंडिया में प्रीती सभरवाल की भूमिका के साथ अपनी शुरुआत की थी.

इस फिल्म के बाद सागरिका काफी फेमस हो गई और उन्हें हर घर में पहचाना जाने लगा.जहीर खान (Zaheer Khan) की धर्मंपत्नी सागरिका घाटके (Sagarika Ghatge) खूबसूरती के मामले में किली कम नहीं है. वो अपने नए नए लूक और फैशनेबल ड्रेसल को लेकर खूब सुर्खिया बटोरती है.