Yuzvendra Chahal

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अब इस बीच शनिवार को इन दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने वेडिंग वीडियो का एक स्पेशल हिस्सा शेयर किया है। जिसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और चहल और धनश्री का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है।

Yuzvendra Chahal और धनश्री की शादी का वीडियो

Yuzvendra Chahal और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा वैसे तो सोशल मीडिया पर काफी पोस्ट शेयर करते रहते हैं, जिन्हें फैंस काफी लाइक भी करते हैं। मगर अब इस जोड़े ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी के वेडिंग वीडियो का एक पार्ट शेयर किया है। उसका कैप्शन भी बड़ा मजेदार है। उन्होंने लिखा है कि जब दो मजाकिया और ऊर्जावान लोग एक साथ आते हैं।  वहीं, धनश्री ने लिखा- पाजी शादी के बाद सबकी लाइफ है रिस्की।

7 मिनट के इस वीडियो में आप शिखर धवन को ठुमके लगाते देख सकते हैं। इस वीडियो में चहल और धनश्री की जिंदादिली आप सभी का दिल जीत लेंगी। बतात चलें, लॉकडाउन में चहल और धनश्री की सगाई हुई थी और फिर आईपीएल के बाद ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

आईपीएल 2021 की तैयारियों में जुटे चहल

Yuzvendra Chahal

आईपीएल 2020 रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए अच्छा रहा, क्योंकि फ्रेंचाइजी ने तीन साल बाद प्ले ऑफ तक का सफर तय किया था। पिछले सीजन में Yuzvendra Chahal ने 15 मैचों में 21 विकेट चटकाकर टीम को टॉप-4 में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि फ्रेंचाइजी एक बार फिर खिताब जीतने से वंचित रह गई थी।

फिलहाल युजवेंद्र चहल आईपीएल 2021 के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं। इस बार टूर्नामेंट का ओपनिंग मैच विराट की बोल्ड आर्मी खेलेगी, जो 9 अप्रैल को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के साथ खेला जाएगा।