yuzvendra chahal troll after poor bowling

न्यूज़ीलैंड और भारत के बीच तीन मैचों की टी20 का आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। मैच में न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम का प्रदर्शन बिल्कुल भी अच्छा नहीं रहा। वहीं टीम के स्पिनर युज़वेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) मैच में बहुत ही बुरी तरह फ्लॉप हुए। उन्होंने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ जमकर रन लुटाए। उनकी इस गेंदबाजी को देख फैंस काफी नराज हुए। जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया।

न्यूज़ीलैंड के खिलाफ Yuzvendra Chahal हुए बुरी तरह फ्लॉप

Yuzvendra Chahal

दूसरे मुकाबले में गेंदबाजी में शानदार रही भारतीय टीम का प्रदर्शन निर्णायक मुकाबले में बेहद ही खराब रहा। न्यूज़ीलैंड टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ड्वेन कॉनवे ने टीम को काफी शानदार शुरुआत दिलवाई। वहीं भारतीय गेंदबाज इस मैच बहुत ही बुरी गेंदबाजी करते हुए दिखे। टीम का कोई भी गेंदबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सका।

लेकिन भारत के लिए मैच में विलेन युजवेन्द्र चहल साबित हुए। उन्होंने 3 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 35 रन लुटाए और इस दौरान उन्होंने एक भी सफलता हासिल नहीं की। उनका इकानॉमी रेट 11.67 का रहा। उनकी इस गेंदबाजी को देख फैंस काफी निराश हुए। जिसकी वजह से यूज़ी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होते नजर आए।

Yuzvendra Chahal की फ्लॉप पारी देख फैंस का फूटा गुस्सा