yuzvendra chahal- mother

कोरोना महामारी का कहर देशभर में थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. हर दिन इस संक्रमण की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं. यहां तक कि इससे क्रिकेट जगत भी अछूता नहीं रहा है. कई खिलाड़ियों के संक्रमित होने का बाद आईपीएल 2021 (IPL 2021) को बीच में ही स्थगित करना पड़ा है. लेकिन, इसी बीच युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है.

युजवेंद्र के लिए बुरी खबर, माता-पिता हुए कोरोना संक्रमित

yuzvendra chahal

दरअसल इस वायरस की चपेट में भारतीय खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) के माता-पिता भी आ गए हैं. हाल ही में आई इस खबर की पुष्टि खुद धनश्री वर्मा ने की है. उन्होंने खुद इस बारे में अपने फैंस को जानकारी दी है कि, उनके सास-ससुर कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

कोरोना जैसे भयावह संक्रमण के चलते कई खिलाड़ी अपने करीबियों को गंवा चुके हैं. हाल ही में राजस्थान रॉयल्स के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया पर दुखों पहाड़ टूटा था. आईपीएल से घर आने के बाद वो अपने पिता से मिलने अस्पताल पहुंचे थे. लेकिन, कुछ ही दिन बाद उनके पिता निधन हो गया.

चहल की पत्नी ने सोशल मीडिया के जरिए की खबर की पुष्टि

25346

इसी बीच अब युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) के माता-पिता कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस बारे में खिलाड़ी की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को बताया है. उन्होंने इस बारे में इंस्टा स्टोरी पर बताते हुए लिखा है कि,

“मेरे सास-ससुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मेरे फादर इन लॉ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि मदर इन लॉ का ट्रीटमेंट घर में ही किया जा रहा है. मैं अस्पताल में थी और मैं इस बुरे दौर की साक्षी हूं. इस समय मैं सभी सावधानियों को बरत रही हूँ. लेकिन, आप सभी से यही अनुरोध है कि, कृपया सभी घर में रहें और अपनी फैमिली का ख्याल रखें”. 

धोनी के माता-पिता भी इस वायरस से हुए थे संक्रमित

WhatsApp Image 2021 05 07 at 1.30.54 PM

युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के भी माता-पिता कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उस दौरान धोनी आईपीएल 2021 में चेन्नई सपर किंग्स की मेजबानी कर रहे थे. लेकिन, राहत की बात ये है कि उनके मात-पिता इस संक्रमण को मात दे चुके हैं.