Yuzvendra Chahal And Dhanshree Verma

बीते कुछ घंटों से भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी पत्नी के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया का बाजार गरम हो रहा है। हाल ही में चहल ने अपने आधिकारिक इंस्टा अकाउंट से एक तस्वीर साझा की थी।

जिसमें उन्होंने एक नई जिंदगी की शुरुआत करने के संकेत दिए थे। वहीं दूसरी पर धनश्री वर्मा ने कथित रूप से चहल का सरनेम अपने इंस्टा अकाउंट से हटा दिया था। जिसके बाद से अफवाह उड़ने लगी कि चहल और धनश्री तलाक लेने वाले हैं। इसी बीच युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) का भी पहला रिएक्शन सामने आ गया है।

Yuzvendra Chahal ने डिवोर्स की अफवाह पर दिया रिएक्शन

yuzvendra chahal and dhanashree verma

स्पिनर युजवेन्द्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खूब चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। दोनों अपने मजाकिया अंदाज और डांस वीडियो से अपने फैंस का मनोरंजन करते हैं। साथ ही एक दूसरे के खिलाफ उनका प्यार भी जग जाहिर है, ऐसे में आज यानि 18 अगस्त को चहल और धनश्री के अलग होने की अफवाह ने सभी को चौंका दिया था। आखिरकार युजवेन्द्र चहल ने खुद इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। गेंदबाज ने अपने आधिकारिक इंस्टा हैंडल से एक स्टोरी साझा करते हुए लिखा,

“मेरी आप सभी से विनम्र विनती है कि हमारे रिश्ते को लेकर किसी भी प्रकार की अफवाह पर विश्वास ना करें। इन सब चीजों को विराम दें, सभी को प्यार।”

yuzvendra

Yuzvendra Chahal की इंस्टा स्टोरी से शुरू हुआ हंगामा

Yuzvendra Chahal Credits Wife Dhanashree For Helping Him Deal With Stress  After T20 WC Snub

दरअसल, इस पूरे मामले की शुरुआत युजवेन्द्र चहल की एक इंस्टा स्टोरी से ही हुई थी। कई बार चहल  अपनी पत्नी और परिवार के साथ भी मजेदार वीडियो अपलोड कर फैंस के मनोरंजन किया है। लेकिन बुधवार को एक इंस्टा स्टोरी से सभी को असमंजस में डाल दिया है। उन्होंने एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उन्होंने “New Life Loading…” लिखा।

फैंस ने इसके बाद अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री मां बनने वाली हैं और क्रिकेटर के घर में नई किलकारियां गूंजने वाली है। वहीं इसके बाद खबर आई कि धनश्री ने कथित रूप से अपने इंस्टा हैंडल से ‘चहल’ सरनेम हटा दिया है। जिसके बाद से कुछ लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि अब दोनों का तलाक होने वाला है।