yuzvendra chahal 1

भारतीय टीम के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जो काफी वायरल हो रही है. फैंस उनकी इस फोटो को जमकर शेयर कर रहे हैं और इस पर कमेंट्स भी कर रहे हैं. वहीं भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी ने उनकी इस फोटो में कमेंट कर दिया है जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है.

Yuzvendra Chahal ने शेयर की ये फोटो

युजवेंद्र चहल  (Yuzvendra Chahal) ने अपने इंस्टाग्राम पर लौकी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसमें वह बल्ले की जगह लौकी को हाथों में थामे नजर आ रहे है. उनकी पोजिशन को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह लौकी के साथ शॉट लगाने का प्रयास कर कर रहे हैं. चहल सोशल मीडिया पर ऐसे ही कामों के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, मैं शर्त लगाता हूं कि मेरी ‘सेल्फी विद लौकी’ स्टेडियम के बाहर सबसे हिट है. क्या आप सहमत हैं.’ 

उनके इस पोस्ट को देखने के बाद भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) बिना कमेंट करे नहीं रह पाए. युवराज ने उनके इस फोटो पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम्हारी लौकी का साइज भी तुम्हारे जितना ही है’. युवी का यह कमेंट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ जलवा दिखाएंगे चहल

aakash chopra opined unnecessary pressure created on yuzvendra chahal recent times
yuzvendra chahal

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. जिसके लिए टीम इंडिया आज यानि रविवार को नई दिल्ली पहुंचेगी, जहां 9 जून से उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इस सीरीज में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है.

इस सीरीज के लिए  IPL के 15वें सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेकर पर्पल कैप जीतने वाले लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra chahal) को भी चुना गया है. इस युवा खिलाड़ी ने राजस्थान की ओर से खेलते हुए शानदार गेंदबाजी करते हुए 27 विकेट अपने नाम किए थे. ऐसे में यह खिलाड़ी अफ्रीकन बल्लेबाजों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है. चहल को दक्षिण अफ्रीका सीरीज में स्पिन विभाग की अगुवाई करते हुए देखा जा सकता है.