298448196 10160240817754490 9077617897740131958 n 1

Yuzvendra Chahal: वेस्टइंडीज़ के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम अपने ज़िम्बाब्वे दौरे पर रवाना हो चुकी है. इस दौरे पर टीम तीन वनडे मैच खेलेगी और फिर टीम एशिया कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए दुबई जाएगी. ऐसे में खिलाड़ियों ने रवाना होने से पहले अपने परिवार के साथ समय बिताया. इसके चलते सोशल मीडिया पर एक फोटो काफी वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर सबको ट्रोल करने वाले युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इस बार फैंस के द्वारा बहुत ज्यादा ट्रोल किये जा रहे है.

इंस्टाग्राम स्टोरी बनी Yuzvendra Chahal के लिए परेशानी

Yuzvendra Chahal

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए लेग स्पिनर चहल (Yuzvendra Chahal) को ट्रोल करने की कोशिश की है. स्काई ने अपनी पत्नी देविशा के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें युजवेंद्र की पत्नी और टीम के खिलाड़ी श्रेयस अय्यर भी नजर आ रहे हैं.

ऐसे में उन्होंने लिखा, ”पिछली रात के बारे में… माफ करना युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) हमने तुम्हे मिस नहीं किया।.’ बता दें कि सूर्यकुमार यादव को ज़िम्बाब्वे दौरे के लिए शामिल नहीं किया गया है और इसी के चलते उन्होंने अपने घर पर श्रेयस (Shreyas Iyer) और धनश्री को डिनर पर बुलाया था.

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे चहल

chahal 2

तस्वीर में श्रेयस अय्यर को युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के साथ देखे जाने पर फैंस चहल (Yuzvendra Chahal) को बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे है. एक यूजर ने लिखा, ‘DK और मुरली विजय वाला हाल होने वाला है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘माहौल कुछ ठीक नहीं है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘नया मुरली विजय आने वाला है. भाभी का ध्यान रखो चहल भाई.’

chahal 1

ज़िम्बाब्वे दौरे पर मिला आराम

IMAGE 1657474260

सूर्यकुमार यादव, युजवेंद्र चहल और श्रेयस अय्यर तीनों ही खिलाड़ियों को जिम्बाब्वे दौरे से आराम दिया गया है. तीनों ही खिलाड़ी 17 जुलाई को खत्म हुए इंग्लैंड के दौरे पर पूरे वाइट बॉल सीरीज का हिस्सा रहे थे. इंग्लैंड सीरीज के बाद खिलाड़ी 3 वनडे और 5 टी20 के लिए वेस्टइंडीज गए. अय्यर और सूर्यकुमार को T20I टीम में भी शामिल किया गया था, जबकि चहल को आराम दिया गया था.

ZIM vs IMD दौरे के लिए टीमें

ind vs zim 2022 odi series

जिम्बाब्वे: रयान बर्ल, रेजिस चकाब्वा (कप्तान), तनाका चिवांगा, ब्रैडली इवांस, ल्यूक जोंगवे, इनोसेंट काया, ताकुदज़्वानाशे कैटानो, क्लाइव मदांडे, वेस्ली मधेवेरे, तदीवानाशे मारुमनी, जॉन मसारा, टोनी मुन्योंगा, रिचर्ड नगारवा, विक्टर न्याची, सिकंदर रजा, मिल्टन शुम्बा, डोनाल्ड तिरिपानो.

टीम इंडिया: केएल राहुल (कप्तान) शिखर धवन (उपकप्तान), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद सिराज और दीपक चाहर.