Yuzvendra Chahal With his Wife

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) आज खेल के सबसे प्रसिद्ध खिलाड़ियों में से एक है और यह प्रसिद्धि न केवल उनके क्रिकेट कौशल बल्कि उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति का भी नतीजा है, जहां वे अपने मजाकिया अंदाज के लिए अक्सर चर्चा का हिस्सा बने रहते हैं।

आज यानि 17 अगस्त को भारतीय खिलाड़ी ने एक बार फिर अपनी इंस्टा स्टोरी से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है, हालांकि अभी तक उनके द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर का संदर्भ साफ नहीं हो पाया है।

Yuzvendra Chahal ने सोशल मीडिया पर बनाया सस्पेंस

IND vs SA: Yuzvendra Chahal Needs To Have An Attacking Mindset - Gautam Gambhir

आईपीएल के 15वें सीजन के दौरान नई फ्रेंचाईजी राजस्थान रॉयल्स के लिए पहली बार खेल रहे युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सोशल मीडिया के जरिए कई मजाकिया वाक्य और पोस्ट साझा की थी। जिसमें वे अपने साथी खिलाड़ियों से लेकर फ्रेंचाईजी के आधिकारिक हैंडल के साथ मटरगश्ती कर रहे थे।

कई बार चहल ने अपनी पत्नी और परिवार के साथ भी मजेदार वीडियो अपलोड कर फैंस के मनोरंजन किया है। लेकिन बुधवार को एक इंस्टा स्टोरी से सभी को असमंजस में डाल दिया है। दरअसल उन्होंने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने “New Life Loading…” लिखा है। फैंस ने इसके बाद अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री मां बनने वाली हैं और क्रिकेटर के घर में नई किलकारियां गूंजने वाली है।

Image

एशिया कप 2022 में नजर आएंगे Yuzvendra Chahal

New Life Loading' - Yuzvendra Chahal leaves fans confused with his latest Instagram story

युजवेन्द्र चहल (Yuzvendra Chahal) हाल के दिनों में क्रिकेट के मैदान में काफी अच्छा खेल रहे हैं और भारतीय क्रिकेट प्रशंसक आगामी एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में उनसे बड़ी चीजों की उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि श्रीलंका इस आयोजन का मेजबान है, लेकिन यह टूर्नामेंट संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित किया जाएगा।

इस साल एशिया कप का पहला मुकाबला 27 अगस्त को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। इसके बाद अगले ही दिन चिर प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होने जा रही है। इस मैच में चहल पर भी भारतीय समर्थकों की खास नजर रहने वाली है।