Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal

राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अब बल्लेबाजी में भी हाथ आजमा रहे है. वह गेंदबाजी में पर्पल कैप के मामले में सबसे आगे चल रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में अपनी गेंदबाजी से फैंस के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी है. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो से तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने जो बटलर के ओवर में चौकों-छक्कों की बरसात कर दी है. इस वीडियो को फैंस काफी पंसद भी कर रहे हैं.

Yuzvendra Chahal ने शेयर किया वीडियो

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने अपने ट्विटर से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राजस्थान रॉयल्स के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल और सलामी बल्लेबाज में बैट और बल्ले के साथ जंग होती दिखाई दे रही है. जोस बटलर के हाथों में गेद है. जबकि चहल बल्लेबाजी में हाथ आजमाते हुए नजर आ रहे हैं.

चहल ने इस वीडियो के माध्यम से दावा किया है कि उन्होंने जोस बटलर के ओवर में 6 चौंके और 1 छक्का लगाया है. वैसे युजवेंद्र चहल वाकई अच्छे शॉट्स खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसमें उन्होंने हवाई शॉट्स के साथ-साथ कुछ अच्छे कवर ड्राइव लगाए हैं. उनके इन शॉट्स को देखने के बाद जोस बटलर भी  बिना हंसे नहीं रह पाए. वैसे चहल की इस बात में सच्चाई दूर- दूर तक नजर नहीं आ रही है.

चहल और बटलर ने IPL 2022 में किया शानदार प्रदर्शन

IPL 2022
IPL 2022: jos buttler and chahal

राजस्थान के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और जोस बटलर (Jos Buttler) का IPL 2022 में दबदबा देखने को मिल रहा है. गेंदबाजी में बात करें तो युजवेंद्र चहल आईपीएल 2022 में सबसे अधिक विकेट लेने वाले स्पिनर गेंदबाज हैं. उन्होंने अब तक 23 विकेट अपने नाम किये हैं. वह पर्पल कैप के सबसे बड़े दावेदार हैं.

जबिक बल्लेबाजी में राजस्थान के सलामी बल्लेबाज का जलवा कायम है. उन्होंने 63 की औसत से 632 रन बनाए हैं, इस टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाने के मामले में सबसे आगे चल रहे हैं. उनके नाम ऑरेंज कैप है. जबकि ऑरेंज कैप की रेस में दूसरे नंबर पर लखनऊ के कप्तान केएल राहुल हैं. जिन्होंने अभी तक 469 रन बनाए है. वह अभी टक्कर देने के मामले में उसके काफी पीछे चल रहे है.