Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal Hat Trick: मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 30वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स का सामना किया। नाइट राइडर्स की पारी के दौरान राजस्थान के तेजतर्रार गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आईपीएल 2022 की पहली हैट्रिक लगाई। जिसको देखने के बाद फैंस स्टेडियम में खुशी से झूमने लगे और उनकी पत्नी धनश्री सीट से उछल-उछल कर कूदने लगीं।

Yuzvendra Chahal के हैट्रिक लगाते ही झूम उठा स्टेडियम

Yuzvendra Chahal

मुंबई के ब्रेबॉर्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच इंडियन प्रमियर लीग के 15वें सीजन का रोमांचक मैच खेला गया है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 7 रनों से जीत का परचम लहराया है। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने यह मुकाबला युजवेंद्र चहल की तेजतर्रार गेंदबाजी के दम पर जीता।

युजवेंद्र चहल ने इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की कुल पांच विकेट चटकी। इसके अलावा चहल ने आईपीएल 2022 की पहली हैट्रिक भी लगाई । उनके हैट्रिक लगाते ही पूरा स्टेडियम खुसी से झूमने लगा। इसी बीच उनकी पत्नी धनश्री वर्मा अपनी सीट से उछल-उछल कर कूदने लगीं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं चहल ने भी अपने स्पेशल स्टाइल में हैट्रिक को सेलिब्रेट किया और ग्राउंड पर ही लेट गए।

Yuzvendra Chahal ने ली IPL करियर की पहली हैट्रिक

KKR vs RR, yuzvendra chahal

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स मैच के दौरान युजवेंद्र चहल ने अपने IPL करियर की पहली हैट्रिक (Hat Trick) भी ले ली। इस मैच में केकेआर की पारी के 17वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने श्रेयस अय्यर, शिवम मावी और पैट कमिंस को अपनी हैट्रिक लेकर आउट किया। श्रेयस अय्यर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए, जबकि मावी को रियान पराग ने लपका। पैट कमिंस का कैच संजू सैमसन ने विकेट के पीछे लपका।

बता दें कि युजवेंद्र चहल आईपीएल में हैट्रिक लेने वाले 21वें गेंदबाज हैं, जबकि राजस्थान रॉयल्स के लिए यह कारनामा करने वाले वह पांचवें गेंदबाज हैं। राजस्थान टीम के लिए युजवेंद्र चहल से पहले यह कारनामा करने वाली खिलाड़ी अजित चंदीला, प्रवीण तांबे, शेन वॉटसन और श्रेयस गोपाल हैं। इस मैच में राजस्थान के लिए युजवेंद्र चहल ने 4 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट लिए।