Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal: राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 23 रन से मात देकर इंडियन प्रीमियर लीग 2022 का दूसरा मैच जीत लिया है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जोस बटलर की शतकीय पारी के दम पर 193 रन बनाए। टारगेट का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में महज 170 रन ही बना आई। यह मुंबई इंडियंस की लगातार दूरी हार है। राजस्थान के लिए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो विकेट अपने नाम किए। इसके बाद चहल (Yuzvendra Chahal) हैट्रिक लेने से चूक गए।

हैट्रिक लेने से चूके Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal 

डेनियल सैम्स को बिना खाता खोले पवेलीयन लौटाने के बाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपना तीसरा विकेट लेकर हैट्रिक पूरा करने वाले थे, लेकिन हैट्रिक गेंद खेलने आए मुरुगन अश्विन को चहल ने गेंद कराई जिस पर उन्होंने शॉट मारा और यह गेंद करुण नायर के पास गई और वह कैच लेने से चूक गए। वहीं बाद में युजवेंद्र चहल फील्डर करुण नायर को चियर करते नजर आए।

हैट्रिक न ले पाने पर Yuzvendra Chahal का छलका दुख

Yuzvendra Chahal

युजवेंद्र चहल ने कहा कि हैट्रिक ना ले पाने की वजह से मैं थोड़ा निराश हूं पर खेल का हिस्सा है। हमारा मुख्य मकसद मैच जीतना था। यह दिलचस्प मैच रहा पर और भी अच्छा होता अगर हैट्रिक ले पाता। मैं अभी तक कोई हैट्रिक नहीं ले पाया हूं। युजवेंद्र चहल ने कहा,

“मुझे थोड़ा बुरा लगा (हैट्रिक नहीं लेने के लिए) लेकिन यह खेल का हिस्सा है। हमारा मुख्य उद्देश्य इस मैच को जीतना था। यह एक दिलचस्प मैच था, अच्छा होता अगर मुझे वह हैट्रिक मिल जाती क्योंकि मैंने अभी तक एक हैट्रिक नहीं ली है। योजना किसी भी बल्लेबाज को गुगली डालने की थी जो अच्छी उछाल के साथ आता था और गेंद भी मुड़ रही थी।”

“मैं स्थिति देखता हूं और टीम को क्या चाहिए, क्या मुझे डॉट्स या विकेट के लिए जाना चाहिए और फिर उसी के अनुसार लाइन और लेंथ को देखना चाहिए। पुणे में ओस नहीं थी और यहां ओस भी नहीं थी, देखते हैं क्या होता है जब हम वानखेड़े में गेंदबाजी करते हैं।”

2 replies on “IPL 2022: मैच जीतने के बाद भी खुश नहीं हैं Yuzvendra Chahal, खुद सामने आकर बताई वजह”

Comments are closed.