Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और पत्नी धनश्री पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं थे, क्योंकि उनके परिवार में कुछ भी ठीक नहीं था। एक तरफ चहल चहल के माता-पिता कोरोना पॉजिटिव आए थे, तो वहीं धनश्री की मां और भाई कोविड पाए गए थे। लेकिन अब उनकी परिवार की स्थिति सुधर गई है और एक बार फिर चहल व धनश्री सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं।

धनश्री ने खोली Yuzvendra Chahal की पोल

धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस चुलबुले कपल को सोशल मीडिया पर फैंस भी काफी पसंद करते हैं। धनश्री ने शेयर किए गए अपने वीडियो में स्पिनर का मजाक बनाती दिख रही हैं। बात कुछ ऐसी है कि हाल ही में अमेरिकन कॉमेडी शो Friends: The Reunion का ट्रेलर लॉन्च हुआ था। चहल ने इस शो का ट्रेलर शेयर किया, जिसपर धनश्री उनका मजाक बना रही हैं।

वीडियो में धनश्री कह रही हैं कि चहल ने फ्रेंड्स का एक भी एपिसोड नहीं देखा है फिर भी वो उनके बारे में स्टोरी डाल रहे हैं। वहीं युजवेंद्र चहल धनश्री से कहते हैं कि उन्होंने पूरा शो देखा हुआ है। इसके बाद धनश्री उनसे इस शो के बारे में सवाल करती हैं, जिसका सही जवाब चहल नहीं दे पाते हैं और दूध का दूध पानी का पानी हो जाता है।

आईपीएल स्थगित होने के बाद घर पर हैं चहल

yuzvendra chahal

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर लौट आए। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी अपने परिवार के पास लौट आए हैं। टूर्नामेंट के स्थगित होने से पहले चहल ने 7 नैचों में वह 4 विकेट चटकाने में कामयाब रहे। वहीं युजी चहल और धनश्री की जोड़ी को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। धनश्री पेशे से कोरियोग्राफर हैं और वह अपने डांस के वीडियो काफी शेयर करती हैं। बताते चलें, चहल-धनश्री ने 22 दिसंबर को शादी की थी।