युजवेंद्र चहल

कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन में कई भारतीय खिलाड़ियों को अपने-अपने जीवनसाथी मिले। इसमें से एक है स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल। स्पिनर ने जुलाई में सगाई की तस्वीरें शेयर कर सगाई की जानकारी दी थी। इसके बाद से तो युजी-धनश्री की जोड़ी सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव रहती है। अब इस बीच चहल की मंगेतर धनश्री ने एक पोस्ट शेयर की, जिसपर चहल ने कुछ ऐसा कमेंट किया है जिससे अब फैंस को लग रहा है कि चहल और धनश्री शादी कर चुके हैं।

युजवेंद्र चहल ने मंगेतर को कहा Mrs. Chahal

युजवेंद्र चहल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनश्री की जोड़ी सोशल मीडिया पर सुपर एक्टिव नजर आती है। ये दोनों अक्सर कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। अब धनश्री की एक हॉट फोटो पर चहल ने कुछ ऐसा कमेंट कर दिया, जिसके बाद से उनके शादीशुदा होने की खबरें सोशल मीडिया पर गूंजती दिख रही हैं।

असल में चहल ने धनश्री की फोटो पर लिखा- Mrs. Chahal साथ ही उन्होंने प्यार वाली इमोजी भी शेयर की। अब चहल के इस कमेंट के बाद से चारों तरफ ये चर्चा हो रही है कि कहीं युजी ने धनश्री के साथ चोरी-छिपे सादगी भरे अंदाज में शादी तो नहीं कर ली है। हालांकि अब तक इस जोड़े ने इस बात की कोई जानकारी अपने फैंस को नहीं दी है।

जुलाई में की है चहल-धनश्री ने सगाई

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने 8 अगस्त को अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए, सभी फैंस को हैरान कर दिया। जी हां, वैसे तो चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, मगर उन्होंने अपने रिश्ते की खबर किसी को कानों-कान नहीं लगने की।

चहल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मंगेतर धनश्री के साथ तस्वीर शेयर की। इसके बाद से फिर तो ये जोड़ा एक साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आता है। बताते चलें, चहल की मंगेतर बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढ़ेरों डांस वीडियो हैं, जो एक से बढ़कर एक हैं।

यूएई में आरसीबी के साथ हैं चहल

युजवेंद्र चहल

स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं। मौजूदा वक्त में वह आईपीएल की तैयारी करने के लिए आरसीबी के साथी खिलाड़ियों के साथ यूएई में प्रैक्टिस कर रहे हैं। चहल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ये साफ कर दिया है कि बोल्ड आर्मी की डेथ बॉलर्स की समस्या को टीम ने सुलझा लिया है। अब परिणामस्वरूप रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम आईपीएल के अपकमिंग सीजन में खिताबी जीत दर्ज करने की प्रबल दावेदारी पेश करती नजर आएगी।