Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal

भारत के स्पिन गेंदबाज Yuzvendra Chahal सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। फिलहाल तो अब वह श्रीलंका दौरे के लिए तैयारी कर रहे होंगे, लेकिन इस बीच उनके घर एक बड़ी खुशखबरी आई है। दरअसल, उनके माता-पिता कोरोना संक्रमित थे, लेकिन अब वह इस महामारी से उबर चुके हैं। ये खुशखबरी चहल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खुशी जाहिर की और फैंस को सपोर्ट के लिए शुक्रिया कहा।

Yuzvendra Chahal के घर आई खुशी

कोरोना वायरस ने भारत को बुरी तरह से अपनी चपेट में ले रखा है। कई क्रिकेटर्स के घरों में इस बीच बड़ी बुरी खबर सुनने को मिली, वहीं युजवेंद्र चहल के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। असल में कुछ वक्त पहले ही धनश्री ने अपने सास-ससुर के कोरोना संक्रमित होने की खबर शेयर की थी। Yuzvendra Chahal के पिता को गंभीर लक्षणों के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और मां को घर पर आइसोलेशन में रखा था। लेकिन अब वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और इस बात की जानकारी युजी ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए ही शेयर की है।

चहल ने तस्वीर शेयर की जिसमें वह घर की सीढ़ियों पर बैठे हैं। उनके साथ पत्नी धनश्री वर्मा हैं और पीछे की सीढ़ी पर पापा-मम्मी बैठे नजर आ रहे हैं. उन्होंने साथ ही लिखा, ‘आप सभी का प्रार्थना करने और समर्थन के लिए शुक्रिया। जिस तरह की मदद हमें दोस्तों, परिवार और आप सभी के संदेशों से मिली, उसके शुक्रगुजार हैं। माता-पिता स्वस्थ हैं और हम सभी से सुरक्षित रहने की अपील करते हैं।’

श्रीलंका दौरे पर चुने गए Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal

बीसीसीआई ने गुरुवार को श्रीलंका दौरे के लिए भारत की 20 सदस्यीय टीम का ऐलान किया है। जिसमें स्पिनर Yuzvendra Chahal को श्रीलंका दौरे के लिए चुनी गई टीम इंडिया में चुना गया है। जो उनके लिए दूसरी ख़ुशी की वजह है. उन्होंने भारत के लिए अब तक 54 एकदिवसीय, 48 टी20आई मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 92, 62 विकेट चटकाए हैं।

आईपीएल 2021 में चहल कुछ खास विकेट नहीं ले सके थे, जिसपर ऐसा कहा जा रहा था कि वह अच्छे फॉर्म में नहीं हैं, लेकिन चहल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह खराब फॉर्म से नहीं जूंझ रहे हैं। अब उम्मीद है कि श्रीलंका दौरे पर कुलदीप यादव व युजवेंद्र चहल की जोड़ी को एक बार फिर साथ में गेंदबाजी करते देखा जा सकेगा।