Yuzvendra Chahal

आईपीएल 2022 के पर्पल कैप विजेता युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 15वें सीजन में कमाल की गेंदबाजी की है. भले ही राजस्थान को फाइनल मुकाबले में गुजरात के हाथों हार का सामना करना पड़ा हो. लेकिन, पूरे सीजन चहल ने जैसी गेंदबाजी की, उससे उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया. इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें गुजरात टीम के हेड कोच आशीष नेहरा और स्पिन गेदबाज यूजी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

नेहरा ने Yuzvendra Chahal से कहा तू मेरे साथ चलेगा

युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी मजेदार वीडियो को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं में बने रहते हैं. वहीं इन दिनों एक अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गुजरात टीम के हेड कोच आशीष नेहरा और स्पिनर युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं. नेहरा, चहल को बस में आने के लिए कह रहे हैं. जिसके लिए वह उन्हें पकड़ कर खींचते हुए दिखाई दे रहे हैं.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री कार में बैठकर निकलने वाले ही होते हैं. तभी पीछे नेहरा जी आ जाते हैं और उन्हें पकड़ कर कहते हैं ‘तू मेरे साथ बस में चलेगा’. लेकिन, चहल को अपनी वाइफ धनश्री के साथ कार में जाने का मन है. चहल, नेहरा को काफी समझाने की कोशिश करते हैं. लेकिन, नेहरा जी जिद पर अड़े रहते हैं कि वे दोनों बस में ही चलें. इस घटना का वीडियो किसी ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया. जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

आईपीएल 2022 के पर्पल कैप विजेता बने Yuzvendra Chahal

Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal Witch purple cap

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 15वें सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेकर इस सीजन की पर्पल कैप अपने नाम कर ली है. उन्होंने 17 मैचों में 19.51 की औसत से 27 विकेट अपने नाम किए. चहल ने आईपीएल 2022 की इकलौती हैट्रिक भी ली. वह शुरू से ही पर्पल कैप की रेस में बने रहे. वहीं दूसरे नबंर पर बैंगलोर के गेंदबाज वानिंदु हसरंगा 26 विकेट्स लिए. कगीसो रबाडा 23 विकेट लेकर तीसरे नंबर पर रहे.