yuzvendra chahal said a drunk cricketer hung me from 15th floor balcony
yuzvendra chahal said a drunk cricketer hung me from 15th floor balcony

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) का लंबे वक्त से आईपीएल 2022 का हिस्सा हैं. साल 2014 में पहली बार वो वो मुंबई इंडियंस से जुड़े थे. इसके बाद उन्हें आरसीबी की ओर से खेलते हुए देखा गया. लेकिन, इस साल उन्हें एक अलग फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए देखा जा रहा है और ये फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स है. इस टीम के लिए अश्विन और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) दोनों एक साथ खेल रहे हैं. इसी बीच राजस्थान रॉयल्स ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें युजी ने कई बड़े खुलासे किए हैं.

जब युजी हादसे का शिकार होते बाल-बाल बचे थे

 Yuzvendra Chahal Latest Statement

दरअसल राजस्थान रॉयल्स की ओर से शेयर किए गए वीडियो में अश्विन और युजी एक साथ करुण नायर क्रिकेट को लेकर चर्चा करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बातचीत के दौरान चहल ने एक दिल थाम देने वाले किस्से का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि कैसे साल 2013 आईपीएल में उनकी जान जाते-जाते बच गई थी.

राजस्थान की ओर से साझा किए गए वीडियो में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने कहा,

‘मैंने यह स्टोरी कभी सुनाई नहीं है. लेकिन, अब लोग इसके बारे में जानेंगे. यह 2013 की बात है जब मैं मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा था. हमारा एक मैच बैंगलोर में था. मैच के बाद एक गेट-टुगेदर था. तो वहां एक खिलाड़ी था, जो शराब के नशे में था मैं उसका नाम नहीं लूंगा. वह बहुत ज्यादा नशे में था. वह काफी देर से मुझे घूर रहा था. फिर उसने मुझे बुलाया.’

मैं 15वीं मंजिल से नीचे गिर जाता- युजी

 Yuzvendra Chahal 2013 matter

इस सिलसिले में आगे बात करते हुए युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने आगे कहा,

‘वह मुझे बाहर ले गया और बालकनी से मुझे टांग दिया. मेरे हाथ उसके गले पर लिपटे हुए थे. अगर मेरी ग्रिप छूट जाती तो… मैं 15वीं मंजिल पर था. अचानक वहां मौजूद बहुत से लोग आए, उन्होंने उस दौरान पूरे हालात को संभाला. मैं बेहोश सा हो गया था. मुझे लोगों ने पानी दिया. उस दिन मुझे समझ में आया कि हमें बाहर जाते हुए कितना जिम्मेदार होना चाहिए. तो यह ऐसी घटना थी जिसको लेकर मुझे लगता है कि मैं बाल-बाल बचा था. थोड़ी सी गलती होती और मैं नीचे गिर गया होता.’

बता दें कि युजी राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ने के बाद से ही लगातार किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं. उनका मजाकिया अंदाज फैंस को हसाने का काम करता है. लेकिन, उनकी ओर से साझा की गई इस घटना ने फैंस को भी हैरान कर दिया है.

12 replies on “VIDEO: जब क्रिकेटर ने युजवेंद्र चहल को 15वीं मंजिल की बालकनी पर टांग दिया था, गिरने से बाल-बाल बचे थे युजी”

Comments are closed.