Yuvraj Singh Trolled Suresh Raina on CSK Performance

IPL 2022: महेंद्र सिंह धोनी (MS की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) आईपीएल 2022 में प्लेऑफ़ की रेस से बाहर हो गई है। गुरुवार की रात को मुंबई इंडियंस के हाथों शर्मनाक तरीके से हारने के बाद 4 बार की चैंपियन टीम के लिए इस साल क्वालफाइ करने के सभी रास्ते बंद हो चुके हैं। टूर्नामेंट की 2 सबसे सफल टीमें आमने-सामने होने के चलते इस मुकाबले में दर्शकों को दिलचस्प मुकाबले की उम्मीद थी।

लेकिन पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सिर्फ 97 रनों पर ऑल आउट हो गई, जिसके जवाब में मुंबई ने बड़ी आसानी से मैच अपने नाम कर लिया। सुपर किंग्स के इस प्रदर्शन के बाद युवराज सिंह पूर्व CSK के खिलाड़ी सुरेश रैना से मजाक करते हुए नजर आए हैं।

CSK के 97 रनों पर सिमटने के बाद युवराज सिंह ने शेयर किया वीडियो

Suresh Raina Yuvraj singh

चेन्नई बनाम मुंबई (CSK vs MI) मैच में हमेशा रोमांच अपने चरम पर होता है इस साल भले ही दोनों टीमों का प्रदर्शन फैंस की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। लेकिन सर सीजन पलटन और येलो आर्मी के बीच की जंग देखने के लिए क्रिकेट जगत बेकरार रहता है। ऐसे में गुरुवार को हुए मुकाबले में चेन्नई के बल्लेबाजों ने जिस प्रकार मुंबई के गेंदबाजों के आगे घुटने टेके थे, उसके बाद सभी दिग्गज अपनी प्रतिक्रिया साझा कर रहे हैं।

इसी कड़ी में युवराज सिंह और सुरेश रैना का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक साथ बैठे हुए नजर आ रहें हैं। वीडियो में युवराज रैना को ट्रोल करते हुए कहते है कि ”आपकी टीम आज 97 रन पर ऑलआउट हो गई, क्या कहना चाहेंगे आप।” रैना ने युवराज को जवाब दिया, “मैं नहीं था उस मैच में।”

CSK शर्मनाक हार के बाद प्लेऑफ़ की रेस से हुई बाहर

CSK out from Playoff race

इसके साथ ही चेन्नई बनाम मुंबई (CSK vs MI) मैच के बारे में बात की जाए तो ये आईपीएल 2022 की लीग स्टेज के 59वां मैच था। मैच की शुरुआत से पहले रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था, जिसके तहत पलटन के गेंदबाजों ने संयुक्त रूप से धाकड़ गेंदबाजी करते हुए चेन्नई को 97 रनों पर समेट दिया था.

इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने सबसे ज्यादा 36 रन बनाए। लिहाजा मुंबई को जीतने के लिए 98 रनों का लक्ष्य मिला, जो कि मुंबई ने शुरुआती ओवर में पिछड़ने के बाद युवा बल्लेबाज ऋतिक शौकीन और तिलक वर्मा की पारियों की बदौलत 5 विकेट और 5.1 ओवर शेष रहते हासिल कर लिया। इस मैच के बाद चेन्नई (CSK) के लिए प्लेऑफ़ में एंट्री करने के सारे दरवाजे बंद हो चुके हैं।