Yuvraj Singh-Liger

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) क्रिकेट जगत से संन्यास ले चुके हैं. लेकिन,फैंस के दिल में कैसे जगह बनानी है ये उन्हें अच्छी तरह से पता है. आए दिन अपने कुछ ऐसे ही वीडियो और बयानों के चलते वो चर्चाओं में बने रहते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देख शायद आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे. आखिर क्या है इस वीडियो में जानते हैं इस रिपोर्ट के जरिए…

पूर्व क्रिकेटर ने साझा किया अद्भुत वीडियो

Yuvraj Singh

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर की फैन फॉलोइंगद की कमी नहीं है. अपने दौर में उन्होंने बल्ले से जो कारनामें किए हैं वो आज भी इतिहास के पन्नो में दर्ज है. जिसे फैंस आज भी नहीं भूले हैं. उनके बल्ले से निकले 6 छक्के को आज भी लोग याद करते हैं. ऐसे में फैंस को निराश करने का पूर्व क्रिकेटर एक भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं देते हैं. इसलिए जब उन्हें अपने फॉलोयर्स के साथ जुड़ने का मौका मिलता है तो उसका वो पूरा फायदा उठाते हैं.

हाल ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम के जरिए युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक ऐसा ही वीडियो साझा किया है. जिसमें वो लाइगर के साथ दिखाई दे रहे हैं. खास बात तो ये है कि, वो ‘लाइगर’ से दो-दो हाथ करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. उनका ये वीडियो दुबई के फेम पार्क (Dubai Fame Park) का है. वीडियो में आप देख सकते हैं यूवी बाघ से रस्साकशी करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. एक तरफ बाघ अपने मुंह में रस्सी दबाए हुए है तो दूसरे छोर से क्रिकेटर इसे पकड़े हुए हैं.

लाइगर से क्रिकेटर की लड़ाई का वीडियो हुई वायरल

photo 2021 10 03 16 25 50

रस्साकशी के दौरान जोर की आजमाइश की जा रही है. लेकिन, जंगल के राजा की ताकत के आगे भला कौन कोई टिक सकता है. काफी जद्दोजहद के बाद क्रिकेटर को टाइगर बाघ की ताकत के आगे झुकना पड़ा. हालांकि क्रिकेटर के इस हारी हुई बाजी से फैंस को कोई फर्क नहीं पड़ा है. क्योंकि उनकी ये वीडियो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करने के साथ एक शानदार कैप्शन भी दिया है.

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, “Tiger vs liger और हां, निश्चित तौर पर हम नतीजा जानते हैं. अपने डर पर काबू पाने का एक प्यारा अनुभव था. वो भी जंगल की वास्तविक प्रकृति के बीच”. बता दें कि, समय वो यूएई में ही हैं और दुबई के फेम पार्क में घूमने पहुंचे थे. यहीं से उन्होंने अपने 4 मिनट से ज्यादा का मजेदार वीडियो फैंस के बीच अपलोड किया है. इस वीडियो में वो लाइगर से जोर आजमाइश के साथ ही वो भालू, बंदर जैसे जानवरों को खाना खिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)