yuvraj singh
Yuvraj Singh with Son

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने अपने बेटे की पहली झलक दिखाने के लिए फैंस को तकरीबन 4 महीने का इंतजार करवाया है. फैंस छोटे युवी का दीदार करने के लिए काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. लेकिन, अब उनके इंतजार की घढ़ियां खत्म होती हुई दिखाई दे रही हैं. अगर आप भी युवराज सिंह के लाडले बेटे की पहली तस्वीर देखना चाहते हैं. तो,  हम आपको दिखाएंगे.

Yuvraj Singh ने छोटे युवी की दिखाई पहली झलक

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ से भी फैंस को रूबरू कराते रहते हैं. जब वह कैंसर से पीड़ित थे तो उन्होंने अपने सभी अनुभवों से फैंस को अवगत कराया. जिससे वह भी इस घातक बीमारी से निजात पा सके. वहीं अब युवराज सिंह की फैमिली में छोटे युवी की एंट्री हो चुकी है. जिसके दीदार के लिए लिए फैंस को 4 महीने का इंतजार करना पड़ा है.

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने मदर्स डे के दिन अपनी फैमली के साथ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उनकी गोद में उनका बेटा नजर आ रहा है. युवराज सिंह ने अपने बेटे का ये खूबसूरत पोस्ट शेयर कर फैंस को इमोशनल कर दिया है. वीडियो में युवी अपने बेटे को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने मदर्स डे के दिन स्पेशल नोट लिखा कि,

‘मदर्स डे पर एक पिता के रूप में अपनी यात्रा साझा करने के लिए अभिभूत हूं. मेरा मानना ​​है कि माता-पिता के लिए हम जो सबसे अच्छी चीज कर सकते हैं, वह है पालन-पोषण में एक समान भागीदार बनना. डायपरिंग हो या फीडिंग, मैं हमेशा सीख रहा हूं. लेकिन, इस मामले में हेजल हमेशा विल्कुल सही थीं’

साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे हेजल और युवी

Yuvraj Singh
yuvraj singh and hazel keech

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और हेजल कीच (Hazel Keech) साल 2016 में शादी के पवित्र रिश्ते में बंधे थे. शादी के 5 साल बाद दोनों जनवरी 2022 में वह प्यारे से बच्चे के माता-पिता बने. 30 नवंबर 2021 को हेजल और युवराज ने अपनी पांचवीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी. शादी से पहले यह कपल काफी सुर्खियों में रहा था. एक टीवी शो में युवराज कहा था हेजल का प्यार पाने के लिए कड़ी चुनौतियों से गुजरना पड़ा था. लेकिन, हेजल ने उनका प्यार स्वीकार करने के लिए फाफी परेशान किया।