वैसे तो भारतीय क्रिकेट टीम में बहुत ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें लोग मरते दम तक नहीं भूल सकते हैं. ऐसे में एक खिलाड़ी युवराज सिंह भी हैं जो एक समय के भारतीय क्रिकेट टीम के हीरो थे.

Image result for yuvraj singh

जानकारी के लिए आपको बता दें कि युवराज सिंह काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. अभी हाल ही में युवराज सिंह को मुंबई के एक पार्टी के दौरान देखा गया है, जिसमे वह काफी बदले बदले नजर आ रहे थे.

आपको बता दें कि युवराज सिंह पहले से कहीं ज्यादा मोटे भी हो गए हैं और इसकी वजह शायद उनका टीम में सेलेक्शन न होने की वजह भी हो सकती है.

Image result for yuvraj singh

दरअसल युवराज सिंह को जिस फंक्शन में नजर आये थे वह थी पूर्णा पटेल की प्री-वेडिंग सेरेमनी थी. जानकारी के लिए आपको बता दें कि पूर्णा पटेल पूर्व मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी है जो बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

Image result for yuvraj singh

आपको बता दें कि इस पार्टी में क्रिकेट जगत के कई बड़े दिग्गज खिलाड़ी भी पहुंचे थे. साथ बॉलीवुड की हस्तियों ने भी शिरकत की थी.

आपको बता दें कि इस पार्टी में युवराज सिंह के अलावा जहीर खान और महेंद्र सिंह धोनी भी बाजार आये. एक तरफ जहाँ धोनी अपने नए लूक में दिखे, वहीँ जहीर खान का भी एक अलग ही जलवा दिखा.

6 साल से टीम से बाहर यह खिलाड़ी दिखने लगा ऐसा,भारत को जिताया था 2011 वर्ल्ड कप

आपको बता दें कि युवराज सिंह इस फंक्शन में अपनी बीबी के साथ तो नहीं पहुंचे थे, लेकिन उनके साथी खिलाड़ी जहीर खान और उनकी बीबी सागरिका के साथ फोटो खिंचवाते जरुर नजर आये. इस पार्टी में युवराज सिंह का एक दम पंजाबी लुक में नजर आये.

6 साल से टीम से बाहर यह खिलाड़ी दिखने लगा ऐसा,भारत को जिताया था 2011 वर्ल्ड कप

 

आपको बता दें कि युवराज सिंह पिछले 1 साल से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. जानकारी के लिए आपको बता दें कि युवराज सिंह ने 2017 अपना आखिरी वनडे और टी-20 मैच खेला था और अगर टेस्ट मैच की बात की जाये तो उन्होंने पिछले 6 सालों से एक भी टेस्ट मैच नहीं खेले हैं.

दरअसल इसकी वजह उनकी फिटनेस है वह हर बार अपनी फिटनेस की वजह से टीम का हिस्सा नहीं बन पाते हैं.