sachin yuvraj

भले ही भारतीय टीम के स्टार मध्यक्रम के बल्लेबाज युवराज सिंह इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे हो, लेकिन वह अपने प्रशंसकों का किसी ना किसी तरीके से मनोरंजन कर ही देते है.

भारतीय टीम के स्टार मध्यक्रम के बल्लेबाज युवराज सिंह ने इसी बीच अपने इन्स्टाग्राम पर ऐसी फोटो पोस्ट की है जिसे देख ना चाहते हुए भी चेहरे में मुस्कान आ ही जा रही है.

सचिन को अफ्रीकन टोपी पहना कर फोटो की पोस्ट 

Screenshot 3 16

भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के साथ अपने इन्स्टाग्राम से एक फोटो शेयर की है.

इस फोटो में खास बात यह है, कि युवराज सिंह के साथ इस फोटो में सचिन तेंदुलकर अफ्रीकन टोपी पहने हुए नजर आ रहे है. युवराज और सचिन के साथ इस तस्वीर पर भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर भी नजर आ रहे है.

इस फोटो को देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है, कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को यह अफ्रीकन टोपी शरारत के तौर पर युवराज ने ही पहनाई होगी.

यहाँ देखे युवराज द्वारा पोस्ट की गई फोटो 

इस फोटो को सोशल मिडिया में पोस्ट करते हुए युवराज सिंह ने कैप्शन में अजीत अगरकर के नाम को भी टैग करते हुए लिखा, “सचिन तेंदुलकर का शुक्रिया, एक लाजवाब रात के लिए, शानदार मस्ती थी”

इस फोटो पर साथी खिलाड़ियों ने लिए मजे 

युवी के यह तस्वीर शेयर करने के बाद टीम इंडिया के लिए खेल चुके मुनाफ पटेल और प्रवीण कुमार भी इस पर चुटकी लेने से पीछे नहीं रहे. मुनाफ पटेल पर कमेंट करते हुए लिखा, कि ”नाइस वन”

वही प्रवीन कुमार ने लिखा, कि ”हाहा एक नंबर मास्टर सचिन तेंदुलकर…”

26197414 2045810982372417 269997031 n

लंबे समय तक खेल चुके है दोनों साथ 

Sachin Yuvraj

आपकों बता दे, सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह दोनों ही लंबे समय तक भारतीय टीम के लिए साथ खेल चुके है. युवराज सिंह हमेशा से ही सचिन का बहुत सम्मान करते है और सचिन भी युवराज को खासा पसंद करते है. सचिन युवराज के इस मजाकियाँ स्वभाव को अच्छे से जानते है. जिसके चलते वह इस फोटो में मुस्कान के साथ अफ्रीकन टोपी में खड़े नजर आ रहे है.

ऐसे है युवराज के आँकड़े 

yuvraj647 070217102813

भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह फिलहाल भारतीय टीम से बाहर चल रहे है. युवराज सिंह वर्तमान में भारतीय टीम में वापसी करने के लिए ट्रेनिंग कर रहे है और अपनी फिटनेस पर जमकर काम कर रहे है.

युवराज ने भारतीय टीम के लिए 40 टेस्ट मैचों में 33.93 की औसत से 1900 रन बनाये हुए है. वही 304 वनडे मैचों में युवराज ने भारतीय टीम के लिए 36.56 की औसत से 8701 रन बनाये हुए है. 58 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों में भी युवराज ने भारतीय टीम के लिए 28.02 की औसत से 1177 रन बनाये हुए है.

NISHANT

खेल पत्रकार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *