Yuvraj Singh on Rohit Sharma

Rohit Sharma: आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस का आईपीएल 2022 का सीज़न काफी निराशाजनक रहा है. एमआई को इस सीज़न अपनी पहली जीत तलाशने में पूरे 8 मुकाबले लगे. मुंबई के इस सीज़न फ्लॉप होने के कई कारण हैं. लेकिन जिसने टीम को सबसे ज़्यादा प्रभावित किया है वो है टीम के कप्तान रोहित शर्मा का फॉर्म.

रोहित (Rohit Sharma) का बल्ला इस सीज़न पूरी तरह से खामोश रहा है. जिसका फर्क एमआई के प्रदर्शन पर भी देखने को साफ मिला है. हालांकि पूर्व दिग्गज भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने हिटमैन को बैक किया है.

युवराज सिंह ने किया Rohit Sharma को बैक

भारतीय टीम के स्टार ऑलरांउडर युवराज सिंह ने टीम इंडिया और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने रोहित को लेकर भविष्यवाणी की है कि शर्मा जी के लिए अब कुछ बड़ा होने वाला है. युवी ने सोशल मीडिया के सबसे चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर का सहारा लेते हुए, अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा,

“हिटमैन, रोहित शर्मा की किस्मत काफी खराब रही है लेकिन अब कुछ बड़ा होने वाला है! एक अच्छे स्पेस में रहे”

इसी के साथ युवी का यह ट्वीट हिटमैन (Rohit Sharma) के फैंस को काफी पसंद आ रहा है, और वह उम्मीद कर रहे हैं कि टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर की यह प्रेडिक्शन सच हो जाए और रोहित जल्द ही ताबड़तोड़ अंदाज़ में बल्लेबाज़ी करते हुए नज़र आए.

आईपीएल 2022 में नहीं जड़ पाए एक भी हाफ सेंचुरी

Rohit Sharma

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ रोहित शर्मा आईपीएल 2022 में लगातार रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं. वह एक के बाद एक फ्लॉप पारियां खेल रहे हैं. जिसके चलते फैंस भी काफी ज़्यादा मायूस हो गए हैं.

कप्तान रोहित शर्मा ने आईपीएल के 15वें संस्करण में अब तक कुल 11 पारियां खेली हैं, जिसमें उन्होंने 18.18 की खराब औसत से बल्लेबाज़ी करते हुए महज़ 200 रन बनाए हैं. साथ ही शर्मा का स्ट्राइक रेट इस सीज़न सिर्फ 125 का रहा है . वहीं इनका बेस्ट बैटिंग स्कोर भी केवल 43 ही रहा है. हिटमैन 11 पारियों में अब तक एक भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं. जोकि काफी निराशाजनक है.