yuvraj singh-hardik

आईपीएल 2021 (IPL) का 9वां मुकाबला मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया. इस मुकाबले में कई तरह के उतार-चढ़ाव देखने को मिले. लेकिन, अंत में नतीजा मुंबई के पक्ष में रहा. इस जीत के बाद युवराज सिंह (Yuvraj singh) ने एक खिलाड़ी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है. जिस पर अब फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

हैदराबाद के खिलाफ मुंबई ने हासिल की जबरदस्त जीत

yuvraj singh

इस मैच में टॉस जीतकर कप्तान रोहित शर्मा ने पहले बल्लेबाजी का फैसला करते हुए हैदराबाद के सामने निर्धारित 20 ओवर में 150 रन का लक्ष्य दिया था. जिसका पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) महज 13 रन से हार गई और मुंबई को इस सीजन में लगातार दूसरी जीत नसीब हुई. तो वहीं पिछले साल क्वालिफायर में पहुंचने वाली टीम अपना खाता खोलने से फिर चूक गई. मैच खत्म होने के बाद युवराज सिंह (Yuvraj singh) ने मुंबई के जीत की वजह बताई.

मुंबई इंडियंस की जीत के बाद हार्दिक को यूवी ने दिया जीत का श्रेय

WhatsApp Image 2021 04 18 at 8.58.01 AM

हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत के साथ ही मुंबई इंडियंस (MI) अंक तालिका में 4 अंक हासिल कर लिए हैं. इस मैच में रोहित शर्मा  की कप्तानी में गेंदबाजों का बेहतरीन प्रदर्शन तो रहा ही, साथ ही फील्डरों ने भी अपना पूरा दमखम झोंक दिया. हार्दिक पांड्या ने दो सीधे थ्रो से डेविड वॉर्नर और अब्दुल समद को पवेलियन का रास्ता दिखाया. तो वहीं ट्रेंट बोल्ट ने डेथ ओवर में 3 विकेट चटकाए और हैदराबाद को 137 रन पर ऑल आउट कर दिया. इस जीत का श्रेय युवराज सिंह (Yuvraj singh) ने सिर्फ मुंबई ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को बताया. तो फैंस के कमेंट की बाढ़ आ गई.

युवराज सिंह (Yuvraj singh) के ट्वीट पर फैंस दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं