युवराज सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह आजकल काफी चर्चा में हैं। उन्होंने पिच को लेकर जो बयान दिया था उसपर काफी चर्चा हो रही है। लेकिन यहां हम युवराज सिंह और हेजलकीच की बात कर रहे हैं। जी हां, 28 फरवरी को हेजल कीच ने अपना 34वां जन्मदिन मनाया, लेकिन जन्मदिन के वीडियो व फोटोज को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि हेजल प्रेग्नेंट हैं और युवी जल्द ही पापा बनने वाले हैं।

हेजलकीच ने मनाया 34वां जन्मदिन

युवराज सिंह क्रिकेट के मैदान पर भले ही एक्टिव ना हो, लेकिन वह सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव नजर आते हैं। कभी वह अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, तो कभी किसी और कारण से। अब जिस वजह से युवराज सिंह लाइमलाइट में आ गए हैं, वह है उनके पापा बनने की खबर।

दरअसल, युवी की पत्नी हेजलकीच ने 28 फरवरी को अपना 34वां जन्मदिन मनाया। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि हेजल पहले से काफी हेल्दी दिख रही हैं।

क्या पापा बनने वाले हैं युवराज सिंह?

सोशल मीडिया पर जब से हेजल कीच का केक कटिंग वीडियो आया है, तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि हेजलकीच प्रेग्नेंट हैं और युवराज पापा बनने वाले हैं। इस वीडियो में हेजल पहले से काफी हेल्दी नजर आ रही हैं।

इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लगातार फैंस युवराज सिंह के पापा बनने को लेकर कयास लगाते नजर आ रहे हैं। यदि आप युवराज के पोस्ट पर कमेंट पढ़ेंगे, तो इसमें आपको हेजल को जन्मदिन की बधाई कम फैंस दे रहे हैं और युवी के पापा बनने के बारे में काफी चर्चा हो रही है। हालांकि अब तक इस कपल ने खुद सामने आकर अभी तक इस बारे में कोई बात नहीं कही है।

यहां देखें कमेंट्स

1 6 e1614579579374 2 7 e1614579649210 3 2 e1614579696299