मंगलवार को भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी का दूसरा रिसेप्शन बहुत धूमधाम से आयोजित किया गया था.

विराट और अनुष्का की शादी के इस दुसरे रिसेप्शन में भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह भी पहुंचे थे और युवराज ने शादी के इस दुसरे रिस्पेशन में जमकर डांस किया था और धमाल मचाया था.

रिसेप्शन में अनुष्का के साथ खिचवाई फोटो 

भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने विराट और अनुष्का की शादी के इस दुसरे रिसेप्शन में पहुंचकर बहुत सी तस्वीरें खिचवाई, लेकिन उनकी जो एक तस्वीर सोशल मिडिया में छाई हुई है. वह अनुष्का शर्मा के साथ है.

दरअसल, युवराज सिंह अपनी इस तस्वीर में सिर्फ अनुष्का शर्मा के साथ ही नजर आ रहे है और उनकी इस तस्वीर में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली नजर नहीं आ रहे है.

युवराज सिंह ने इस तस्वीर को सोशल मिडिया में पोस्ट करते हुए लिखा था, “विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को जीवनकाल भर शादी की लंबी साझेदारी के लिए मेरी तरफ से अधिकारिक तौर पर शुभकमानाएं”

लोग तस्वीर के लिए युवराज को कर रहे है ट्रोल 

युवराज और अनुष्का की यह तस्वीर सोशल मिडिया में तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के प्रशंसकों को ये तस्वीर रास नहीं आ रही है. जिसके चलते कुछ सोशल मिडिया यूजर भारतीय टीम के सिक्सर किंग युवराज सिंह को सोशल मिडिया में ट्रोल कर रहे है.

इस तरह के कॉमेंटे है आ रहे

आपकों बता दे, कि इस तस्वीर में सोशल मिडिया यूजर जमकर कॉमेंटे कर रहे है और अधिकतर कॉमेंट में युवराज सिंह को ट्रोल किया जा रहा है.

जहां एक सोशल मिडिया यूजर ने लिखा, “कोहली से नाराजगी चल रही है क्या आजकल” वही सोशल मिडिया के एक अन्य यूजर ने लिखा, “भाई कोहली को क्रोप कर दिया पिक्चर से”

यहाँ देखे तस्वीर पर आ रहे कॉमेंटे

आये थे पंजाबी अवतार पर नजर 

आपकों यह भी बता दे, कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के दुसरे रिसेप्शन में युवराज सिंह अपने पंजाबी अवतार में नजर आये थे. युवराज ने मेहरून कलर की पंजाबी शेरवानी पहनी थी जिसमे वह काफी अच्छे लग रहे थे.