yusuf pathan-sachin

कोरोना महामारी का कहर एक बार फिर भारत में अपने चरम पर पहुंच चुका है. इस वायरस के कहर से अब क्रिकेट जगत भी अछूता नहीं रहा है. सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) के बाद अब युसुफ पठान (yusuf pathan) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी, जिसकी जानकारी खुद खिलाड़ी ने भी दी थी.

सचिन तेंदुलकर के बाद युसुफ भी कोरोना संक्रमित

yusuf pathan

सचिन तेंदुलकर के बाद अब भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी युसुफ पठान को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है. जिसके बारे में क्रिकेटर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी दी है. दरअसल सचिन के बाद युसुफ की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि खुद यूसुफ ने की है.

इस महामारी की चपेट में आने के बाद सचिन तेंदुलकर की तरह युसुफ पठान (yusuf pathan) ने भी खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. आपको याद दिला दें कि हाल ही में खेली जा रही वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में दोनों ही खिलाड़ी इंडिया लीजेंड्स के लिए खेल रहे थे.

जांच के दायरे में इन खिलाड़ियों पर भी नजर

WhatsApp Image 2021 03 28 at 6.32.23 AM

इस टूर्नामेंट का हिस्सा और भी देशों के खिलाड़ी भी थे. जिसमें इंग्लैंड जैसी बड़ी टीमों के दिग्गज प्लेयर्स खेलने के लिए भारत का दौरा करने पहुंचे थे. यह सीरीज छत्तीगढ़ के रायपुर शहर में खेली जा रही थी. टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स की भिडंत हुई थी, जिसमें भारत ने शानदार जीत हासिल कर खिताब को अपने नाम कर लिया था.

लेकिन अब युसुफ पठान (yusuf pathan) के संक्रमित होने की खबर लोगों को हैरानी में डाल रही है. सचिन तेंदुवकर के बाद युसुफ की आई कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट के बाद अब जांच के दायरे में युवराज सिंह से लेकर इरफान पठान और एस बद्रीनाथ जैसे खिलाड़ी भी आ गए हैं.

युसुफ पठान ने ट्वीट कर दी जानकारी

WhatsApp Image 2021 03 28 at 6.29.05 AM

हालांकि बीती रात यूसुफ पठान (yusuf pathan) ने रात 8 बजकर 40 मिनट के आसपास यह जानकारी दी थी कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.  लेकिन इसी से 3 घंटे पहले उन्होंने सचिन तेंदुलकर के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए एक ट्वीट किया था.

अपने बारे में जानकारी देते हुए यूसुफ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि,

‘मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं. मुझमें हल्के लक्षण हैं. मैंने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है. हालांकि मैं उन सभी से यह आग्रह करता हूं कि, जो भी शख्स मेरे संपर्क में आया है, वो जल्द से जल्द खुद की जांच करवा लें’.