5 indian cricketer
2 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

हार्दिक पांड्या

4l4vuhh hardik pandya

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के लिए भी ये साल यादगार रहा. हालांकि गेंदबाजी के तौर पर हार्दिक पांड्या इंजरी के चलते कोई कमाल नहीं दिखा पाए. लेकिन बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने जिस तरह से विरोधी गेंदबाजों के छक्के छुड़ाएं उसने उन्हें विदेशी दिग्गजों का भी कायल बना दिया. अपनी बल्लेबाजी के दम पर हार्दिक साल 2020 में तारीफों के पात्र बने रहे.

साल 2020 में हार्दिक पंड्या ने ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ 3 वनडे मैच खेले. इन मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन करते हुए पांड्या ने 105 की औसत से 210 रन ठोके. इस दौरान हार्दिक पांड्या ने 2 अर्धशतक भी लगाए. इसके अलावा अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच में भी हार्दिक पांड्या ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए हर किसी को प्रभावित किया.

साल 2020 में गर्लफ्रेंड से हार्दिक पांड्या ने शादी रचाई. साथ ही इसी साल वो पिता भी बने. आस्ट्रेलिया के खिलाफ ताबड़तोड़ प्रदर्शन करते हुए टी-20 सीरीज में टीम इंडिया का उन्होंने प्रतिनिधित्व भी किया. उनकी धुंआधार बल्लेबाजी के लय को हर दिग्गज और फैंस ने देखा. इसी प्रदर्शन के चलते टीम इंडिया ने आस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में करारी शिकस्त दी. इसके बाद हार्दिक पांड्या मैन ऑफ द सीरीज बने.

2 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse